मेरठ में ऑनर किलिंग: सरधना में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या

 | 
मेरठ में ऑनर किलिंग: सरधना में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या

Manoj kumar

मेरठ में ऑनर किलिंग: सरधना में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या
मृतक युवती: आँखों देखी लाइव

Meerut: मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र में देर रात ऑनर किलिंग की वारदात को अंजाम दिया गया। यहां एक 18 साल के भाई ने अपनी 23 साल की बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक ने हत्या को अंजाम देने के बाद कहा कि आज के बाद परिवार की बदनामी नहीं होगी। हत्या के बाद आरोपी भाई तमंचे सहित मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद आला ए कत्ल के साथ भाई को गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार, सरधना के मोहल्ला इस्लामाबाद में सिमरन का अपने पड़ोस के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के परिवार वाले इसका विरोध करते थे। लड़की अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। 3 माह पहले जब परिवार के लोगों को पता चला तो परिजनों ने लड़की के घर से निकलने पर रोक लगा दी। उसके बाद भी लड़की मोबाइल से अपने प्रेमी से चोरी छुपे बात करती थी।

3 दिन पहले लड़की के छोटे भाई ने अपनी बहन सिमरन को प्रेमी के साथ देख लिया था। चश्मदीदों के मुताबिक सिमरन रात में कमरे में सोई हुई थी तभी छोटा भाई आरिफ तमंचा लेकर कमरे में पहुंचा, जहां सोती हुई बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार व आसपास के लोग भी जाग गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि सिमरन का छोटा भाई आरिफ जिसकी उम्र 18 साल के आसपास है अपने घर में आकर कहा था कि अब बदनामी बहुत हो गई है। सिमरन की वजह से लड़के मुझे कमेंट करते हैं मैं इससे ज्यादा बदनामी नहीं झेल सकता। जिसके बाद आरिफ ने यह भी कहा था कि मैं सिमरन का जिंदा नहीं छोडूंगा।

मेरठ एसपी देहात का कहना है बहन की हत्या के मामले में आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है, आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर आगे की कार्रवाई कर रही है