मेरठ में फिर से एक मर्डर: जानी पूर्व ब्लाक प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या

 | 
मेरठ में फिर से एक मर्डर: जानी पूर्व ब्लाक प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या

Author: नीरज गोला

मेरठ में फिर से एक मर्डर: जानी पूर्व ब्लाक प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या
मृतक विकेंद्र

Meerut: मेरठ में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। इन हत्याओं से मेरठ दहला हुआ है। मंगलवार सुबह लगभग 10:00 बजे थाना जानी क्षेत्र के बाफर गांव निवासी एक युवक की उसके घर मे ही गोली मार हत्या कर दी। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना से गांव में सनसनी मच गई। पुलिस हत्या का कारण आपसी रंजिश मानकर हत्याकांड की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह बाफ़र गांव निवासी विकेंद्र उर्फ गौरी(40 वर्ष) घर में बैठकर चाय पी रहे थे। तभी दो अनजान युवक विकेंद्र के पास पहुंचे। विकेंद्र ने दोनों को चाय पिलाई उसके बाद दोनों युवकों ने विकेंद्र के सीने पर पिस्टल का गोली मार दी। खून से लथपथ विकेंद्र जमीन पर गिर गया और उसके बाद दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए। गोली चलने की घटना से गांव में अफरातफरी मच गई।

गोली की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए तो देखा कि विकेंद्र जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ है। उसको लेकर परिजन निजी अस्पताल पहुंचे जहां पर उसको मृत घोषित कर दिया। विकेंद्र की हत्याचार साल पहले हुए एक हत्याकांड से इस घटना को जोड़कर देखा जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बदमाश खुद को घिरता देखकर बाइक छोड़कर पैदल ही फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

एसएसपी व एसपी देहात समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया है कि प्रथमदृष्टया रंजिश के चलते हत्या होना प्रतीत हो रहा है, जांच जारी है। बताया गया कि विकेंद्र दो माह पहले जेल से जमानत पर बाहर आया था। विकेंद्र की हत्‍या के बाद गांव में दहशत का माहौल है।