बदायूं: टॉफी चुराने का आरोप लगाकर दुकानदारों ने दो बच्चों को बेल्ट से पीटा, हंगामा

 | 
बदायूं: टॉफी चुराने का आरोप लगाकर दुकानदारों ने दो बच्चों को बेल्ट से पीटा, हंगामा
बदायूं: टॉफी चुराने का आरोप लगाकर दुकानदारों ने दो बच्चों को बेल्ट से पीटा, हंगामा
बच्चे की पीठ पर बेल्ट के चोट के निशान- फोटो : सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश: बदायूं में दुकान से टॉफी का पैकेट उठाने के आरोप लगाकर दो बच्चों को दुकानदार ने दो बच्चों की बेल्टों से बेरहमी से पिटाई की। बच्चों के परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो उनके साथ भीड़ मौके पर पहुंची इस दौरान आरोपी दुकानदार भाग गया। भीड़ ने दूसरे दुकानदार को जमकर पीटा। पुलिस ने बच्चों का मेडिकल परीक्षण कराया।

जानकारी के अनुसार बदायूं शहर के ब्राह्मपुर से सटे सराय कोना निवासी करीब 11 साल के दो बच्चे बृहस्पतिवार रात साढ़े आठ बजे पालिका के पास राजा मंडी की एक दुकान से बच्चों ने एक टॉफी का पैकेट खरीदा। आरोप है कि फिर उन्होंने पड़ोस की दुकान से टॉफी का पैकेट उठा लिया और ले जाने लगे। इस दौरान दुकानदार की नजर इन पर पड़ गई। उसने व अन्य दुकानदारों ने दो बच्चों को पहले लात घूंसों से पीटा। इसके बाद उनकी कपड़े उतारकर बेल्ट से पिटाई की। इससे बच्चों के शरीर पर गहरे निशान बन गए।

बच्चों की चीखपुकार पर भीड़ बढ़ी तो आरोपी दुकानदार दुकान बंद कर भाग गया। इस बीच किसी ने बच्चों के परिजनों को सूचना दे दी। काफी संख्या में मोहल्ले वाले वहां पहुंच गए। इस बीच भीड़ ने पड़ोस की दुकान में घुसकर दूसरे दुकानदार को पीट दिया। परिवार और मोहल्ले वाले बच्चों को लेकर कोतवाली पहुंचे और दुकानदार के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने बच्चों का मेडिकल कराया है।

इस मामले में बदायूं एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा राजा मंडी में बच्चों को पीटने का मामला संज्ञान में आया है। पुलिस ने उनका मेडिकल परीक्षण करा दिया है। अगर बच्चों ने पैकेट उठा भी लिया तो उन्हें इस तरह नहीं पीटना चाहिए था। तहरीर के बाद आरोपी पर जरूर कार्रवाई की जाएगी।