बिहार: पुलिस टीम पर हमला, एसएचओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल

 | 
बिहार: पुलिस टीम पर हमला, एसएचओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल
बिहार: पुलिस टीम पर हमला, एसएचओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल
सांकेतिक चित्र

बिहार के वैशाली जिले में शनिवार देर रात मारपीट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम को घेरकर उपद्रियों ने लाठी-डंडे और तलवार से हमला कर दिया। हमले में एसएचओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इसके बाद भी लहूलुहान पुलिसकर्मी उप्रदियों से मुकाबला करते हुए मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले आए।

दरअसल,वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में शनिवार देर रात मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए महुआ एसएचओ कृष्णानंद झा के नेतृत्व में दो पुलिस थाने की टीम गई हुई थी। पुलिस के पहुंचते ही उपद्रियों ने पुलिस टीम को चारों ओर से घेरकर हमला कर दिया। इस हमले में एसएचओ सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

हालांकि इस हमले के बाद गांव में चारों ओर से घिरे पुलिस बल ने हिम्मत नहीं हारी। और उपद्रवियों का जमकर मुकाबला करने में कई पुलिसकर्मी लहूलुहान हो गए। इसके बाद भी वे उप्रदियों से मुकाबला करते हुए मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले आए। हमले में घायल पुकिसकर्मियों को इलाज़ हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस टीम पर हमले की सूचना के बाद महुआ डीएसपी पूनम केसरी भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गईं और आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी अभियान चलाया। पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। हालांकि, कितने लोगों की गिरफ्तारी हुई है, इसकी जानकारी पुलिस ने नहीं दी है।