बिजनौर:- दुष्कर्म में नाकाम होने पर शहजाद ने की थी राष्ट्रीय खिलाड़ी की हत्या, ऐसे खुला राज

 | 
बिजनौर:- दुष्कर्म में नाकाम होने पर शहजाद ने की थी राष्ट्रीय खिलाड़ी की हत्या, ऐसे खुला राज

Manoj kumar

बिजनौर:- दुष्कर्म में नाकाम होने पर शहजाद ने की थी राष्ट्रीय खिलाड़ी की हत्या, ऐसे खुला राज
घटना की जानकारी देती पुलिस

उत्तर प्रदेश: बिजनौर में राष्ट्रीय खो-खो खिलाड़ी रह चुकी युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशेड़ी है और बिजनौर के आदमपुर का रहने वाला है। मंगलवार को प्रेसवार्ता कर पुलिस ने हाईप्रोफाइल मामले का खुलासा करते हुए बताया कि दुष्कर्म में विफल होने पर रेलवे के एक मजदुर शहजाद ने युवती की हत्या को अंजाम दिया था।

यह है घटनाक्रम

आपको बता दें कि गत शुक्रवार को रेलवे स्टेशन के पास रखे स्लीपर के ढेर के बीच राष्ट्रीय स्तर की खो-खो खिलाड़ी रहीं 24 वर्षीय युवती की उसकी चुनरी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। युवती के साथ इतनी मारपीट की गई थी कि उसकी नाक से खून बह रहा था। उसका एक दांत भी टूटा हुआ था। युवती का उसी के दुपट्टे से गला घोंटा गया था । इससे अंदाजा लग रहा है कि हत्यारों के साथ युवती भिड़ गई थी और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गयी।

अनहोनी की आशंका के चलते शुरू की रिकॉर्डिंग

दरअसल वारदात के वक्त युवती अपने किसी परिचित से फोन पर बात कर रही थी। इस दौरान किसी ने उसको दबोचा तो वह चिल्लाई, अंकल मुझे छोड़ दो… मैं मर जाऊंगी… परिचित ने किसी अनहोनी की आशंका पर रिकार्डिंग शुरू कर दी। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके बाद फोन गिर गया लेकिन रिकार्डिंग चालू रही। इस दौरान हत्यारोपियों से संघर्ष के दौरान कही जा रही बातें रिकॉर्ड हो गयी। अपने परिचित के साथ किसी अनहोनी की आशंका के चलते वह रेलवे ट्रैक पर उसको खोजने के लिए निकल गया।

रिकॉर्डिंग से खुला हत्या का राज

उस परिचित को सामने से युवती की ताई नजर आई तो उसने सारी बात बताई। दोनों मिलकर उसे ढूंढने लगे तो उसका शव स्लीपर गार्डन के बीच पड़े देखा। जिसके बाद खो-खो की नेशनल खिलाड़ी की हत्या का मामला हाईप्रोफाइल मामले की गूंज लखनऊ तक पहुंच गई। जांच के दौरान उस परिचित ने अपने फोन की रिकॉर्डिंग पुलिस को दी।

करीब पौने दो मिनट की इस ऑडियों में युवती ने हत्यारे से खुद को छुड़ाने की भरपूर कोशिश भी की और गुहार भी लगाई। इसी रिकॉर्डिंग के आधार पर जांच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने सोमवार शाम को आरोपी मजदूर शहजाद को गिरफ्तार कर लिया