Crime: पुणे में 14 साल की लड़की के साथ 6 रिक्शा चालकों ने किया गैंगरेप‚ दो चपरासी भी शामिल

 | 
Crime: पुणे में 14 साल की लड़की के साथ 6 रिक्शा चालकों ने किया गैंगरेप‚ दो चपरासी भी शामिल

13 year old girl gang raped: महाराष्ट्र के पुणे में एक 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां नाबालिक लड़की के साथ 8 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है‚ जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Crime: पुणे में 14 साल की लड़की के साथ 6 रिक्शा चालकों ने किया गैंगरेप‚ दो चपरासी भी शामिल
सांकेतिक चित्र साभार पत्रिका

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने 14 साल की लड़की को अगवा करने के बाद बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। फिलहाल पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर दीपक नगर के अनुसार घटना को आरोपियों ने उस समय घटना को अंजाम दिया जब पीड़िता अपने गांव जाने के लिए पुणे रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी।

पुलिस के मुताबिक एक रिक्शेवाले ने लड़की को विश्वास दिलाकर अपने ऑटो में बैठा लिया। आरोपी लड़की को रिक्शे में बैठा कर एक कमरे में ले गया जहां पहले से ही अन्य आरोपी मौजूद थे। यहां पर सभी ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में 6 रिक्शा चालक शामिल है जबकि दो आरोपी एक सरकारी विभाग में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी है।

यह भी पढ़ें- राजस्थान के बाड़मेर में पति के सामने ही महिला के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप‚ गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर ही सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रेलवे स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। सभी आरोपियों का भी मेडिकल टेस्ट कराया गया है। वनवाड़ी पुलिस का कहना है कि पीड़िता का इलाज चल रहा है फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- हैवानियतǃ जयपुर में 4 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या‚ 600 पुलिसवालों ने मिलकर गिरफ्तार किया आरोपी