Crime: पड़ोसन काे नहाते हुए देखने के लिए बाथरूम में लगा दिया कैमरा‚ बैटरी डाउन हुई तो फूटा भांडा

 | 
Crime: पड़ोसन काे नहाते हुए देखने के लिए बाथरूम में लगा दिया कैमरा‚ बैटरी डाउन हुई तो फूटा भांडा
Crime: पड़ोसन काे नहाते हुए देखने के लिए बाथरूम में लगा दिया कैमरा‚ बैटरी डाउन हुई तो फूटा भांडा
पकड़ा गया आरोपी और बाथरूम से बरामद कैमरा

Thanjavur news: तमिलनाडु के तंजावुर में नहाती हुई पड़ोसन का वीडियो बनाने के लिए पडोसी युवक ने चोरी से उसके बाथरूम में कैमरा लगा दिया। कैमरे ने कई दिन तक वीडियो रिकॉर्ड की‚ लेकिन इस दौरान अचानक उसकी बैटरी डाउन हो गई तो कैमरा बैटरी लो होने का सिग्नल देने लगा। महिला ने जब नहाते समय बाथरूम में लेजर लाइट देखी तो वह हैरान रह गई। उसने अपने पति को घटना के बारे में बताया। छानबीन की गई तो बाथरूम से एक वेब कैमरा मिला। कैमरा देखकर दोनों पति-पत्नी हैरान रह गए।

शक के आधार पर महिला के पति ने पड़ोसी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बाथरूम में पावर बैंक से जोड़कर एक कैमरा टाइल्स की दरार में लगाया था। कई दिन तक वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद पावर बैंक की बैटरी खत्म हो गई थी। पावर बैंक बैटरी रिचार्ज करने के लिए संकेत दे रहा था।

बैटरी लो होने पर पावर बैंक से लाल रोशनी बार-बार निकल रही थी। महिला ने नहाते समय जब इस लाइट को देखा तो उसे शक हुआ। उसने अपने पति को इस पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। पति की शिकायत पर पुलिस ने पड़ोसी नासिर अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले आरोपी ने पीड़ित की बेटी को नहाते हुए भी देख लिया था।

यह भी पढ़ें- Gwalior: नहाती हुई पत्नी का वीडियो जीजा को भेजा‚ गिरफ्तारी के डर से बहनोई ने कर लिया सुसाइड

माना जा रहा है कि आरोपी ने बेटी का वीडियो बनाने के लिए ही बाथरूम में कैमरा लगाया था। लेकिन बैटरी डाउन होने से उसका भांडा फूट गया। आरोपी एक सरकारी स्कूल में काम करता है और रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- मवाना: BJP नेता पर महिला ने लगाया नहाते समय अश्लील वीडियो बनाने का आरोप