Crime: चाचा के हाथ पर मां का नाम गुदा देख आपा खो बैठा भतीजा‚ लोहे की राॅड से कर डाली हत्या

 | 
Crime: चाचा के हाथ पर मां का नाम गुदा देख आपा खो बैठा भतीजा‚ लोहे की राॅड से कर डाली हत्या

Jaipur: चाचा के हाथ पर अपनी मां का नाम लिखा देखकर 18 साल का भतीजा इतने गुस्से में आ गया कि उसने लोहे की रॉड से चाचा की हत्या कर डाली। इसके बाद शव को अपने दोस्त की मदद से नमक डालकर गड्ढे में दबा दिया। पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी युवक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

Crime: चाचा के हाथ पर मां का नाम गुदा देख आपा खो बैठा भतीजा‚ लोहे की राॅड से कर डाली हत्या
पुलिस हिरासत में दोनों आरोपी

हैरान कर देने वाली यह घटना राजस्थान के जयपुर की है‚ जहां कुछ दिन पहले पोर्ट ब्लेयर निवासी अलमारी व्यापारी शशि अग्रवाल की हत्या कर दी गई थी। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई थी। पुलिस जांच में सामने आया है कि हत्याकांड को शशि अग्रवाल के भतीजे राज अग्रवाल ने ही अपने दोस्त की मदद से अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें- नई दिल्ली: रोहिणी में संदिग्ध हालत में युवक और युवती के शव मिले,बदबू फैलने पर चला पता

पुलिस को आरोपी राज ने बताया कि चाचा शशि अग्रवाल की वजह से उसकी मां और पिता के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। माता-पिता के झगड़े की वजह से वह घर से अलग रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा है। उसने सिरसी रोड पर किराए का एक कमरा लिया था। शशि अग्रवाल उससे मिलने ही कमरे पर आया था। घटना वाले दिन उसका दोस्त भी कमरे पर मौजूद था। यहां तीनाें ने शराब पी।

चाचा के हाथ पर गुदा था मां का नाम

शराब पार्टी के दौरान अचानक राज की नजर चाचा शशि अग्रवाल के हाथ पर पड़ी जिस पर उसकी मां का नाम लिखा हुआ था। यह देख कर राज को गुस्सा आ गया और उसने लोहे की रॉड उठाकर अपने चाचा शशि अग्रवाल के सिर में दे मारी। मौके पर ही शशी अग्रवाल ने दम तोड़ दिया।

यूट्यूब पर देखा शव को ठिकाने लगाने का वीडियो

हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। इसके लिए उन्होंने यूट्यूब पर एक वीडियो देखी जिसमें नमक डालकर शव को गलाना दिखाया गया। वीडियो को देखकर ही दोनों पहले नमक खरीदकर लाए। फिर एक पॉलिथीन में शशि अग्रवाल की लाश को पैक किया और किराए की टैक्सी में ले जाकर एक सुनसान जगह पर गाड़ दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल के आधार पर इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Mumbai: जन्मदिन मनाने फाइव स्टार होटल पहुंची युवती के साथ दोस्त ने किया रेप