Crime: थाने में बंद लड़की के साथ रात को हेड कॉन्स्टेबल ने किया बलात्कार‚ निलंबित

 | 
Crime: थाने में बंद लड़की के साथ रात को हेड कॉन्स्टेबल ने किया बलात्कार‚ निलंबित

Sikar: राजस्थान के सीकर से बलात्कार का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने थाने के हेड कॉन्स्टेबल पर ही बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़ित लड़की का कहना है कि थाने में हेड कांस्टेबल ने रात में उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। मामला सामने सामने आने के बाद एसपी ने आरोपी कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। [Rape in police station]

Crime: थाने में बंद लड़की के साथ रात को हेड कॉन्स्टेबल ने किया बलात्कार‚ निलंबित

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के सीकर में रहने वाली युवती अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई थी। मामले में लड़की के परिवार वालों ने सीकर की सिंगरावट पुलिस चौकी में बेटी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस जांच में पता चला कि लड़की अपने प्रेमी के साथ श्रीगंगानगर में रह रही है। श्री गंगानगर से दोनों को वापस लाने के लिए हेड कांस्टेबल सुभाष कुमार को भेजा गया।

आरोप है कि कॉन्स्टेबल सुभाष में प्रेमी को गाड़ी की अगली सीट पर बैठा दिया और खुद लड़की के साथ पीछे सीट पर बैठ गया। रास्ते में उसने लड़की के साथ अश्लील हरकतें की। लड़की का आरोप है कि रात में जब थाने पहुंचे तो कॉन्स्टेबल ने प्रेमी को थाने से बाहर भेज दिया जबकि उसे थाने के अंदर ही बंद रखा। लड़की के अनुसार 29 अगस्त की सुबह करीब 4:00 बजे कॉन्स्टेबल सुभाष उसके पास पहुंचा और बयान दर्ज करने की बात कह कर उसे बुलाया।

इस दौरान आरोपी ने उसके के साथ बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने और झूठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी भी दी। हैरानी की बात यह है कि घटना के अगले दिन कॉन्स्टेबल ने प्रेमी युगल को बिना किसी कार्रवाई के ही खाने से छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- झारखंड में हैवानियत: प्रेमी के सामने 7 युवकों ने आदिवासी युवती के साथ किया गैंगरेप

लड़की जब अपने घर पहुंची तो उसने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया। लड़की के परिजनों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया लेकिन थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से मामले को दबा दिया। अगले दिन लड़की का प्रेमी नहीं माना और वह लड़की को लेकर एसपी के पास पहुंच गया। एसपी ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है‚ वहीं इस मामले की जांच डिप्टी एसपी राजेश आर्य को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें- दरिंदगीǃ कब्र से 14 साल की लड़की की लाश निकालकर किया रेप, पुलिस एनकाउंटर में आरोपी ढेर