Delhi: बच्चे के पेशाब करने से नाराज पड़ोसी ने चाकू मारकर कर दी मां की हत्या

 | 
Delhi: बच्चे के पेशाब करने से नाराज पड़ोसी ने चाकू मारकर कर दी मां की हत्या

Delhi crime: समाज में ऐसे जाहिल लोगों की कोई कमी नहीं है जो मामूली सी बात पर कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं। ताजा मामला दिल्ली से सामने आया है जहां 4 साल के एक मासूम बच्चे ने पड़ोसी के घर के बाहर पेशाब कर दिया तो इस बात से नाराज पड़ोसी युवक इतना गुस्से में आ गया कि उसने चाकू से वार कर बच्चे की मां की हत्या कर डाली।

Delhi: बच्चे के पेशाब करने से नाराज पड़ोसी ने चाकू मारकर कर दी मां की हत्या

घटना दिल्ली के रोहिणी में अमन विहार इलाके की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतक महिला सविता राणा उर्फ प्रिया अपने पति रोहित और 4 साल के बच्चे के साथ अमन विहार इलाके में रहती थी। 11 अगस्त की शाम को सविता के 4 साल के बेटे ने पड़ोसी के घर के बाहर पेशाब कर दिया‚ जिसको लेकर पड़ोसी बच्चे की मां सविता से झगड़ा करने पहुंचा।

बच्चे की मां ने पानी डालकर पेशाब साफ करने के लिए कहा जिसके बाद दुकानदार ने समझौता कराते हुए मामला शांत करा दिया। आरोप है कि रात करीब 11:00 बजे पड़ोसी का नाबालिक बेटा फिर से सविता के साथ इसी बात को लेकर उलझ गया। बात बढ़ी तो आरोपी ने चाकू निकाल कर सविता का गला रेत डाला। महिला पर हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

महिला को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। मामूली सी बात पर 4 साल के मासूम के सिर से मां का साया छिन गया और पूरा घर बर्बाद हो गया। पड़ोसियों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है‚ जिसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें