कुत्ते ने किया 9 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार‚ गिरफ्तार

 | 
कुत्ते ने किया 9 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार‚ गिरफ्तार
कुत्ते ने किया 9 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार‚ गिरफ्तार
सांकेतिक चित्र

US News: अमेरिका से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 9 साल की नाबालिक लड़की के साथ रेप (Rape) के आरोप में घर के पालतू कुत्ते को गिरफ्तार किया गया है। हैरानी की बात यह है कि पीड़ित लड़की की मां ने घर के इस पालतू कुत्ते (Pet Dog) पर ही बेटी से रेप करने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत के आधार पर वेटरनरी डिपार्टमेंट (Veterinary Department) ने कुत्ते को हिरासत में ले लिया है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- एक्‍सीडेंटली कई बार बनाए गर्लफ्रेंड की मां से संबंध, ऐसे खुला राज… कहानी है फिल्मी

‘द सन UK’ की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को महिला की इस कहानी पर यकीन नहीं हो पा रहा है। पुलिस लड़की के डीएनए सैंपल से रेप की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि महिला अपने दूसरे पति को बचाने के लिए इस तरह की कहानियां बना रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने अपनी 9 साल की बेटी के साथ घर में पल रहे पालतू कुत्ते को रेप का दोषी ठहराया है। खुद महिला ने अपने कुत्ते को जांच टीम के हवाले कर दिया है। पूछताछ के दौरान महिला ने बार-बार कुत्ते को ही बेटी के साथ दुष्कर्म का जिम्मेदार बताया है।

यह भी पढें-21 साल की उम्र में 2 बच्चों की मां बन गई महिला, लोग देने लगते हैं प्रोटेक्शन इस्तेमाल करने की सलाह!

महिला का दावा है कि जिस समय उसकी बेटी के साथ रेप किया गया उस समय कुत्ता ही अकेले उसके साथ मौजूद था। महिला की शिकायत के आधार पर जांच टीम ने पालतू कुत्ते को हिरासत में ले लिया है। वही डॉक्टर लड़की का इलाज कर रहे हैं।

अधिकारियों को महिला की इस कहानी पर भरोसा नहीं हो रहा है। पुलिस का कहना है कि लड़की के सौतेले पिता को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि महिला अपने दूसरे पति को बचाने के लिए इस तरह की कहानी गढ़ रही है।

फिलहाल लड़की के डीएनए सैंपल के आधार पर ही जांच के बाद पता चलेगा कि लड़की के साथ दुष्कर्म का आरोपी कौन है। वहीं महिला की भी जांच पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला की मानसिक स्थिति भी फिलहाल ठीक नहीं है। DNA रिपोर्ट के बाद ही इस घटना का खुलासा हो सकेगा।