महिला टीचर ने 14 वर्ष के छात्र को बनाया हवस का शिकार‚ कई बार बनाए जबरन संबंध

 | 
महिला टीचर ने 14 वर्ष के छात्र को बनाया हवस का शिकार‚ कई बार बनाए जबरन संबंध
महिला टीचर ने 14 वर्ष के छात्र को बनाया हवस का शिकार‚ कई बार बनाए जबरन संबंध

अमेरिका में एक महिला टीचर ने अपने 14 वर्षीय स्टूडेंट्स के साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला टीचर पीड़ित छात्र को प्राइवेट ट्यूशन देने के लिए जाया करती थी। वहीं पर टीचर ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

द सन की रिपोर्ट के अनुसार 39 वर्षीय महिला टीचर का नाम क्रिस्टल जैकसन है जो पहले से शादीशुदा है। जैकसन कैलीफोर्निया में माउंटेन व्यू इंडिपेंडेंट स्कूल में पढ़ाती हैं। इसके अलावा वह डनलप लीडरशिप एकेडमी (DLA) में हफ्ते में एक दिन वन-टू-वन सेशन के लिए जाती थी। बताया जा रहा है कि डीएलए में पढ़ने आने वाले एक 14 वर्षीय छात्र पर क्रिस्टल जैकसन का दिल आ गया।

आरोप है कि जैक्सन ने 14 साल के छात्र के साथ तीन बार रेप किया। कैलिफोर्निया के इंटरनेट क्राइम्स अगेंस्ट चिल्ड्रन टास्क फोर्स को जब टीचर की हरकतों के बारे में पता चला तो पुलिस ने टीचर के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर ली और इस पूरे मामले की जांच शुरू की गई।

यह भी पढ़ें- हैवानियतǃ जयपुर में 4 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या‚ 600 पुलिसवालों ने मिलकर गिरफ्तार किया आरोपी

जांच में पता चला कि टीचर ने पहले बच्चे के साथ अश्लील हरकतें की और फिर ओरल सेक्स किया। रेप के करीब 1 साल बाद पुलिस ने क्रिस्टल जैक्सन को गिरफ्तार किया गया। हालांकि कोर्ट ने उसे जमानत दे दी है। पुलिस का कहना है कि बच्चा बिलकुल ठीक है। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि कहीं क्रिस्टल ले कई और बच्चों को तो कहीं अपना हवस का शिकार नहीं बनाया।

यह भी पढ़ें- Crime: पुणे में 14 साल की लड़की के साथ 6 रिक्शा चालकों ने किया गैंगरेप‚ दो चपरासी भी शामिल

पुलिस ने इस तरह के पीड़ित बच्चों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। लोगों से अपील की है कि अगर किसी के पास भी इस संबंध में कोई जानकारी है तो वह (559) 600-8205 या क्राइम स्टॉपर्स (559) 498-7867 पर काल करके बता सकते हैं।