ट्यूशन पढ़ा रहे सरकारी टीचर ने 10 वर्षीय छात्र के साथ किया कुकर्म‚ गिरफ्तार

 | 
ट्यूशन पढ़ा रहे सरकारी टीचर ने 10 वर्षीय छात्र के साथ किया कुकर्म‚ गिरफ्तार

Odisha Crime: गुरू और शिष्य का रिश्ता भक्त-भगवान का रिश्ता माना जाता है लेकिन पिछले कुछ दिनों में इस तरह की घटनाएं सामने आई है जिसके चलते यह रिश्ता लगातार कलंकित हो रहा है। ताजा मामला ओडिशा से सामने आया है जहां एक 10 वर्षीय छात्र के साथ उसी के टीचर ने घर में कुकर्म किया। मामला सामने आने के बाद बुधवार को पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्यूशन पढ़ा रहे सरकारी टीचर ने 10 वर्षीय छात्र के साथ किया कुकर्म‚ गिरफ्तार
सांकेतिक चित्र

मामले में जानकारी देते हुए जोधपुर पुलिस ने बताया है कि आरोपी सरकारी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक है। कोरोना की वजह से स्कूल बंद हैं तो आरोपी घर पर बच्चों को ट्यूशन देता है। सोमवार की रात धर्मशाला क्षेत्र के गांव में एक लड़के को आरोपी उसके घर पर निजी ट्यूशन देने के लिए गया था। घटना के समय बच्चे के माता-पिता घर में मौजूद नहीं थे। इसी का फायदा उठाते हुए शिक्षक ने बच्चे के साथ कुकर्म किया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बच्चे को डराया धमकाया कि अगर इस बारे में वह किसी को बताएगा तो उसके नंबर काट देगा। हालांकि बच्चे ने पूरी घटना की जानकारी अपने माता और पिता को दे दी। इसके बाद बच्चे की मां ने धर्मशाला पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी सरोज साहू ने बताया कि आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड धारा 377 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी और पीड़ित लड़के का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को अदालत में पेश किया है जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें

Mumbai: जन्मदिन मनाने फाइव स्टार होटल पहुंची युवती के साथ दोस्त ने किया रेप

राजस्थान के बाड़मेर में पति के सामने ही महिला के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप‚ गिरफ्तार