Haryana crime: विदाई के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को रास्ते में प्रेमी ने मारी गोली

 | 
Haryana crime: विदाई के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को रास्ते में प्रेमी ने मारी गोली
Haryana crime: विदाई के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को रास्ते में प्रेमी ने मारी गोली

Haryana Crime: हरियाणा के रोहतक से एक सनसनीखेज वाकया सामने आया है। यहां विदाई के बाद अपनी ससुराल जा रही दुल्हन को उसके प्रेमी ने साथियों सहित रास्ते में रोककर गोली मार दी। गंभीर हालत में दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है‚ जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।पुलिस ने दुल्हन के प्रेमी सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढें-Delhi में मर्डर का Live Video आया सामने, ये है हत्या के पीछे की मुख्य वजह

जानकारी के अनुसार हमलावरों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब दुल्हन गुरुवार को विदाई के बाद अपनी ससुराल लौट रही थी। गाड़ी दूल्हे का भाई चला रहा था। आरोपियों ने गांव से कुछ दूर पहुंचने के बाद ही रास्ते में शिव मंदिर के पास दुल्हन की गाड़ी को रुकवा लिया और दुल्हन की गोली गर्दन में गोली मार दी।

यह भी पढ़ें- फोन पर बोला- किडनैप हो गया, रातभर ढूंढते रहे 600 पुलिसवाले; जानिए सुबह फिर क्या हुआ

गोली लगने के बाद लहूलुहान होकर दुल्हन गाड़ी में ही गिर पड़ी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना के बाद दूल्हे और उसके परिजनों ने दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। बताया जा रहा है आरोपियों ने घटना के वक्त दूल्हे के भाई के गले की चैन भी लूट ली। दुल्हन को पीजीआई रोहतक के ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया है।

घटना गुरुवार रात करीब 12:00 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार सांपला गांव निवासी लड़की की शादी भाली आनंदपुर गांव के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। गुरुवार को रात करीब 12:00 बजे विदा होकर दुल्हन अपनी ससुराल लौट रही थी। इसी दौरान पीछे से इनोवा कार में सवार तीन लोगों ने दुल्हन की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए रुकवा लिया और रूकते ही दुल्हन की गर्दन में गोली मार दी।

पूर्व प्रेमी ने दिया घटना को अंजाम

बताया जा रहा है कि घटना को दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने ही अपने साथियों के साथ दिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आया है कि आरोपी गांव से ही दुल्हन की कार के पीछे लगे हुए थे। जैसे ही गांव से कुछ दूरी पर दुल्हन की कार पहुंची तभी आरोपियों ने घटना को अंजाम दे दिया। आरोपी मौके से हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।