Karnal: पड़ोसी के साथ फरार हुई पत्नी‚ दो मासूम बच्चों की हत्या करने के बाद पति ने किया सुसाइड

 | 

Karnal: हरियाणा के करनाल से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां प्रेमी के साथ पत्नी के चले जाने से तनाव में चल रहे पति ने दो मासूम बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया। इस घटना से पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है।

मृतक सुखविंदर और दोनों मासूम बच्चे [फाइल फोटो]

वारदात करनाल जनपद के भादसों गांव की है‚ जहां रहने वाले सुखविंदर की पत्नी करीब एक महीने पहले अपने मायके नसीरपुर करनाल गई थी। बताया जा रहा है कि मायके में ही उसकी पत्नी का पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसकी युवक के साथ पत्नी फरार हो गई। सुखविंदर के दो बच्चे थे‚ जिनमें 3 साल का बेटा हिमांशु और 6 साल की बेटी कीर्ति थी। दोनों बच्चे सुखविंदर के पास ही थे।

पुलिस ने बताया कि सुखविंदर अल्फा सिटी में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था‚ लेकिन पत्नी के चले जाने के बाद से वह इतना तनाव में था कि उसने काम करना ही छोड़ दिया था। शनिवार को भी सुखविंदर घर पर ही मौजूद था जबकि दोनों बच्चे दादी के पास खेल रहे थे।

शाम करीब 4:30 बजे सुखविंदर दोनों बच्चों को दादी के पास से ले आया और घर आते ही उसने एक-एक कर दोनों बच्चों को फांसी के फंदे पर लटका दिया। बच्चों की मौत होने के बाद सुखविंदर ने भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। दिल दहला देने वाली घटना के बाद पूरे परिवार सहित इलाके में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों और सुखविंदर के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

यह भी पढ़ें- Mumbai Crime: नौकरी पाने के लिए बहन के देवर के साथ मिलकर पत्नी ने कर डाली पति की हत्या

सुखविंदर के माता-पिता का कहना है कि पत्नी के चले जाने के बाद ही बेटा बहुत परेशान था। दोनों बच्चों की परवरिश को लेकर भी वह बेहद चिंतित था। यह भी बात सामने आई है कि पत्नी ने पड़ोसी से कोर्ट मैरिज करने के बाद सुखविंदर को भी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी। सुखविंदर इन सभी बातों को लेकर बेहद ही ज्यादा तनाव में था। आखिरकार उसने ऐसा कदम उठाया कि हर कोई सहम गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- Meerut Crime: नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या कर शव बेड में छुपाया