Lalitpur: ससुराल पहुंचे पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग‚ खुद भी झुलसा

 | 
Lalitpur: ससुराल पहुंचे पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग‚ खुद भी झुलसा

Lalitpur News: यूपी के ललितपुर में एक युवक ने अपनी ससुराल पहुंच कर पत्नी और खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। गंभीर हालत में दोनों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। जहां पत्नी की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Lalitpur: ससुराल पहुंचे पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगाई आग‚ खुद भी झुलसा

मिली जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गोविंद नगर निवासी कीर्ति राजपूत की शादी करीब डेढ़ साल पहले शहर के ही मोहल्ला नेहरू नगर निवासी दीपक राजपूत के साथ हुई थी। कीर्ति के माता-पिता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही दीपक कीर्ति के साथ मारपीट करने लगा। इसको लेकर दोनाें में विवाद रहता था।

पति से मनमुटाव के बाद करीब 4 माह पहले कीर्ति के परिजन उसे अपने घर ले गए। पिछले 4 महीने से कीर्ति अपने मायके में ही रह रही थी। परिजनों के अनुसार गुरुवार देर शाम दीपक पत्नी को लेने के लिए मायके गोविंद नगर पहुंचा। पत्नी ने उसे चाय नाश्ता कराया। इस दौरान दीपक ने पत्नी को अकेले में कुछ जरूरी बात करने के लिए दूसरे कमरे में ले गया।

बताया जाता है कि दीपक ने अंदर से कमरा बंद कर लिया और अपने पास छिपाकर लाए पेट्रोल को उसने पहले पत्नी के ऊपर डाल दिया इसके बाद खुद पर भी पेट्रोल डालकर आग लगा ली। आग लगने से दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से झुलस गए। शोर-शराबा और आग की लपटों के परिजन व पड़ोसी मौके की तरफ दौड़े। इसके बाद दरवाजा तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें- UP: हरदोई में डबल मर्डर- छोटे भाई ने बड़े भाई और भांजे को उतारा मौत के घाट

हालांकि तब तक दोनों काफी हद तक जल चुके थे। परिजनों ने दोनों को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जांच पड़ताल की है। पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में 3 दिन पहले युवती की हत्या, अभी भी शव के साथ धरने पर बैठे हैं परिजन, जानिए पूरा मामला