Meerut Crime: बच्चे का अपहरण कर‚ खून निकालकर ले गए बदमाश‚ पुलिस भी हैरान

 | 
Meerut Crime: बच्चे का अपहरण कर‚ खून निकालकर ले गए बदमाश‚ पुलिस भी हैरान
Meerut Crime: बच्चे का अपहरण कर‚ खून निकालकर ले गए बदमाश‚ पुलिस भी हैरान
सांकेतिक चित्र‚ साभार अमर उजाला

Meerut crime today: यूपी के मेरठ में बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए दोस्त के घर जाने के लिए घर से निकले 12 वर्षीय बालक का अपहरण कर लिया और उसके शरीर से दो यूनिट खून निकालने के बाद उसे जंगल में छोड़कर भाग गए। इस घटना से पुलिस के साथ लोगों में बुरी तरह से हड़कंप मचा हुआ है।

घटनाक्रम के मुताबिक मोदीपुरम के पल्लवपुरम फेज 2 निवासी लाल सिंह ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार की शाम तकरीबन 5.00 बजे उसका पुत्र वंश अपने दोस्त के घर जाने की बात कहकर घर से निकला था। लेकिन रात को काफी समय बाद मालूम पड़ा कि वह न तो अपने दोस्त के घर पहुंचा है और न ही घर वापस लौटकर आया है।

इस मामले की जानकारी हाथ लगते ही पुलिस लापता हुए वंश की तलाश में लग गई। पुलिस जब वंश को इधर-उधर खोजती हुई फिर रही थी तो तकरीबन 4 घंटे बाद रात के समय वह अपने घर पहुंचा। इसकी सूचना पुलिस को परिजनों ने दी। वंश ने पुलिस को बताया है कि पल्लवपुरम में स्थित नालंदा स्कूल के पास बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने उसके मुंह पर रूमाल रख दिया। जिसके बाद वह पूरी तरह से बेसुध हो गया और जब उसे होश आया तो वह एक गांव के जंगल में था।

जहां पहले से ही दो तीन और बच्चे चारपाई पर लेटे हुए थे। पिता ने बताया कि वंश ने उन्हें बताया है कि बदमाशों ने उसके शरीर से दो बोतल खून निकाला है और उसे धमकी दी है कि अगर पुलिस को इस संबंध में कुछ भी बताया तो अंजाम बुरा होगा। उन्होंने बताया कि उसके बाद दो युवक वंश को पल्लवपुरम में आर्यन इंटरनेशनल स्कूल के पास कब्रिस्तान के सामने छोड़कर भाग गए। जहां से वंश पैदल ही चलकर अपने घर पहुंचा। पल्लवपुरम के प्रभारी निरीक्षक देवेश शर्मा ने बताया है कि अपहृत हुए बच्चे का बयान दर्ज किया गया है और उसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें