Mumbai: बुरी आत्मा को बाहर निकालने के लिए बाबा ने उतरवाए महिला के कपड़े‚ फिर कर डाला रेप‚ गिरफ्तार

 | 
Mumbai: बुरी आत्मा को बाहर निकालने के लिए बाबा ने उतरवाए महिला के कपड़े‚ फिर कर डाला रेप‚ गिरफ्तार
Mumbai: बुरी आत्मा को बाहर निकालने के लिए बाबा ने उतरवाए महिला के कपड़े‚ फिर कर डाला रेप‚ गिरफ्तार

मुंबई: शरीर में बुरी आत्मा का साया बताकर पूजा के नाम पर एक बाबा ने अपनी ही महिला अनुयायी के साथ रेप कर डाला। महिला की शिकायत के बाद रेप करने वाले भोंदू बाबा को पुलिस ने कर लिया है. महिला का आरोप है कि वह पिछले दस साल से बाबा की भक्त रही है। बाबा काफी समय से उसका यौन शोषण करता आ रहा है। मामला सामने आने के बाद मुंबई की कांदिवली पुलिस ने भोंडूबाबा को गिरफ्तार कर लिया है. बाबा की गिरफ्तारी के बाद भक्तों में हड़कंप मचा हुआ है।

महिला भक्त ने कांदिवली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि भोंदू बाबा महिला भक्तों को पूजा और भगवान के नाम पर फंसाकर धोखा देता है। पीड़िता का आरोप है कि भोंदू बाबा ने उसके साथ मारपीट की है और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने ये भी बताया है कि वह 2011 से भोंडूबाबा की भक्त हैं।

हाई प्रोफाइल क्षेत्र में बनाया हुआ है ऑफिस

पुलिस ने बताया कि भोंदू बाबा मुंबई के हाई प्रोफाइल इलाकों में दफ्तर खोलकर पूजा के नाम पर लोगों को ठगता था. कहा जाता है कि कांदिवली और बोरीवली इलाकों में उनके कार्यालय में भक्तों की नियमित भीड़ रहती है। इस बीच यह भी सामने आया है कि पिछले साल मुंबई में घर पर पूजा करने के बहाने एक 21 वर्षीय गायिका के साथ भी बाबा ने कथित रूप से बलात्कार किया था।

इस मामले में भोंडुबाबा को चारकोप पुलिस ने गिरफ्तार किया था. तब आरोप लगाया गया था कि उसने युवा गायक के साथ बलात्कार किया, कहा, “तुम्हारे शरीर में एक अशुद्ध आत्मा है, केवल एक शुद्ध पुजारी ही इसे बाहर निकाल सकता है।”

फिर क्या हुआ?

पीड़िता और उसका पति गृह पूजा के लिए ज्योतिष की खोज में थे। दोनों ने एक दोस्त से मदद मांगी थी। उसी दौरान दोनों की मुलाकात उसी इलाके में रहने वाले भोंदू बाबा से हुई. पीड़िता और उसके पति ने उसे पूजा के लिए घर बुलाया। पति पूजा सामग्री लेने बाहर गया। तो, ‘आपके शरीर में एक अशुद्ध आत्मा है, इसलिए आप पेशेवर रूप से असफल हो रहे हैं। आरोपी ने पीड़िता से कहा था कि शरीर से अशुद्ध आत्मा को बाहर निकालने के लिए आपको नग्न रहना होगा।

यह भी पढ़ें- Meerut: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही कराई थी बिजनौर के हिस्ट्रीशीटर मुकीत की हत्या