Mumbai crime: नौकरी पाने के लिए बहन के देवर के साथ मिलकर पत्नी ने कर डाली पति की हत्या

 | 
Mumbai crime: नौकरी पाने के लिए बहन के देवर के साथ मिलकर पत्नी ने कर डाली पति की हत्या

Mumbai Crime hindi news: पति की नौकरी पाने और प्रेमी के साथ शादी के करने के लिए पत्नी ने अपनी बहन के देवर के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतरवा दिया। रिश्तो के कत्ल की हैरान कर देने वाली यह घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर की है। पति की हत्या के 24 घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी सहित चार लोगाें को गिरफ्तार कर लिया है।

Mumbai crime: नौकरी पाने के लिए बहन के देवर के साथ मिलकर पत्नी ने कर डाली पति की हत्या
पुलिस हिरासत में चारों आरोपी और मृतक युवक

आपको बता दें कि चंद्रपुर के बल्लापुर शहर के सास्ती रोड पर वर्धा नदी के किनारे शनिवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला था। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त 34 वर्षीय मारोती काकड़े के रूप में की थी। मारोती काकड़े वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड कोयला खदान में नौकरी करता था। पुलिस को मृतक के शरीर पर कहीं धारदार हथियार के कई निशान मिले थे जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की थी।

पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो सामने आया कि मृतक की पत्नी के अपनी बहन के देवर से अवैध संबंध है। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया। सामने आया कि मारोती काकड़े की पत्नी 25 वर्षीय प्राजक्ता के अपनी बहन के देवर संजय टिकले के साथ अवैध संबंध थे। पति मारोती रोजाना उसके साथ शराब पीकर मारपीट करता था जिससे वह परेशान थी।

प्राजक्ता ने यह बात अपनी मां कांता को भी बताई थी‚ जिसके बाद तीनों ने मिलकर काकड़े को रास्ते हटाने की साजिश रची। प्राजक्ता के प्रेमी संजय ने इस काम में कुछ रूपयों का लालच देकर अपने दोस्त विकास नागराले को भी शामिल किया।

यह भी पढ़ें- Meerut Crime: नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्या कर शव बेड में छुपाया

विकास नागराले ने ही सबसे पले मृतक काकड़े से दोस्ती बढ़ाई और फिर कई बार उसके साथ बैठकर शराब पी। शनिवार को भी विकास नागराले ने मारोती काकड़े को जमकर शराब पिलाई। जब काकड़े नशे में हो गया तो शहर से करीब 50 किलोमीटर दूर एक सुनसान जगह पर ले जाकर संजय और विकास ने उसका गला दबा दिया और फिर ब्लेड से भी गला रेत डाला। इसके बाद दोनों ने शव को एक गाड़ी में डालकर वर्धा नदी के किनारे फेंक दिया। यहीं से पुलिस को शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें- UP: रेप के आरोपी भाजयुमो नेता ने जहर खाकर की जान देने की कोशिश, इलाज के दौरान गिरफ्तार

मामले का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस ने काकड़े की पत्नी प्राजक्ता‚ उसकी मां कांता‚ प्रेमी संजय और दोस्त विकास नागराले को गिरफ्तार करते हुए इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि कांता का ये प्लान था कि मारोती कांकड़े के मरने के बाद प्राजक्ता को उसकी नौकरी मिल जाएगी और फिर वह संजय से उसकी शादी करा देगी।