Noida: खाने का ऑडर लेट होने पर स्विगी डिलीवरी ब्वॉय ने मारी रेस्टोरेंट मालिक को गोली‚ मौत

 | 
Noida: खाने का ऑडर लेट होने पर स्विगी डिलीवरी ब्वॉय ने मारी रेस्टोरेंट मालिक को गोली‚ मौत

Noida crime: ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म की सबसे बड़ी खासियत कम से कम समय में ग्राहक को ऑडर डिलीवरी कराना होता है। इसके लिए डिलीवरी ब्वॉय [swiggy delivery boy] जल्द से जल्द ग्राहक तक ऑर्डर पहुंचाने का प्रयास करते हैं‚ लेकिन उत्तर प्रदेश के नोएडा में फूड डिलीवरी को लेकर डिलीवरी ब्वॉय और रेस्टोरेंट मालिक के बीच खूनी विवाद हो गया‚ जिसमें डिलीवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी।

Noida: खाने का ऑडर लेट होने पर स्विगी डिलीवरी ब्वॉय ने मारी रेस्टोरेंट मालिक को गोली‚ मौत

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा की मित्रा सोसायटी में झमझम नाम का एक रेस्टोरेंट है। इसके मालिक दादरी निवासी 38 वर्षीय सुनील कुमार थे। मंगलवार देर रात रेस्टोरेंट में काम करने वाले नारायण और स्विगी डिलीवरी ब्वॉय के बीच समय से आर्डर ना देने को लेकर झगड़ा हो गया। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार डिलीवरी ब्वॉय चिकन बिरयानी और पूरी सब्जी का आर्डर लेने के लिए रेस्टोरेंट पर आया था।

बताया जा रहा है कि चिकन बिरयानी का ऑर्डर तो तैयार हो गया था लेकिन होटल पर काम करने वाले कर्मचारी ने पूरी सब्जी का ऑर्डर तैयार करने में वक्त लगा दिया। आरोप है कि नशे में धुत डिलीवरी ब्वॉय ऑर्डर लेट होने की बात कहते हुए नौकर से गाली गलौज करने लगा। बात बढ़ी तो रेस्टोरेंट मालिक सुनील भी मौके पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि सुनील ने डिलीवरी ब्वॉय को मौके से हटाने का प्रयास किया तो उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर सुनील पर फायर झोंक दिया।

गोली सीधे सुनील के सिर में जा लगी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में ग्रेटर नोएडा जोन के एडीसीपी विशाल पांडे का कहना है कि ऑर्डर देने में हुई देरी को लेकर रेस्टोरेंट मालिक और डिलीवरी ब्वॉय के बीच झगड़ा हुआ था‚ जिसके बाद चली गोली में होटल मालिक की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- रोहतक: माता-पिता, बहन और नानी की हत्या कर खाना खाने होटल पहुंचा था बेटा