UP: रायबरेली में दलित नाबालिग भाई-बहन पर एसिड अटैक, हालात गम्भीर

 | 
UP: रायबरेली में दलित नाबालिग भाई-बहन पर एसिड अटैक, हालात गम्भीर

Manoj kumar

UP: रायबरेली में दलित नाबालिग भाई-बहन पर एसिड अटैक, हालात गम्भीर
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

उत्तर प्रदेश: रायबरेली में रविवार/सोमवार की देर रात चारपाई पर सोए नाबालिग दलित जाति के भाई-बहन पर तेजाब से हमला कर दिया। जिस कारण दोनों भाई- बहन गंभीर रूप से झुलस गए। चीख-पुकार से जागे ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों को सीएचसी पहुंचाया, जहां दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। तेज़ाब हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

कोतवाली क्षेत्र के पूरे सुक्खा मजरे सिकंदरपुर गांव निवासी धर्मराज उर्फ धरमू का नाबालिग पुत्र अमन 12 वर्ष एवं पुत्री किरन 17 वर्ष एक ही चारपाई पर मच्छरदानी लगा कर सोए हुए थे। रविवार देर रात लगभग 1:00 बजे दोनों भाई बहनों पर तेजाब से हमला कर दिया। हमले में दोनों गंभीर रूप से झुलस गए।

चीख पुकार पर परिजनों और ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों को गम्भीर हालात में सीएचसी पहुंचाया, डॉक्टरों ने उनकी हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। जहाँ किरन की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

देर रात ही पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव एसओजी एवं फॉरेंसिक टीम के साथ सीएससी पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी लेते हुए प्रभारी निरीक्षण को घटना का खुलासा करने के कड़े निर्देश दिए हैं।