UP Crime: शादी से पहले ससुराल में ही चोरी करने पहुंचा होने वाला दामाद‚ भेजा गया जेल

 | 
UP Crime: शादी से पहले ससुराल में ही चोरी करने पहुंचा होने वाला दामाद‚ भेजा गया जेल
UP Crime: शादी से पहले ससुराल में ही चोरी करने पहुंचा होने वाला दामाद‚ भेजा गया जेल
पुलिस हिरासत में दोनों आरोपी‚ फोटो साभार – News-18

Agra news: नई रिश्तेदारी जुड़ने पर अक्सर लोग यह सोच कर परेशान रहते हैं कि उनकी कोई कमजोरी रिश्तेदारों के सामने उजागर ना हो जाए जिससे उनके संबंधों पर कोई असर पड़े। लेकिन उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान करने वाली ऐसी कहानी सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी ही मंगेतर के घर में चोरी कर डाली। घटना का पता जैसे ही लड़की के परिजनों को चला तो उन्होंने तुरंत रिश्ता खत्म कर दिया।

चौंका देने वाली इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 11 मोबाइल और एक लैपटॉप बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बेहद शातिर किस्म के बदमाश हैं जो चलती ट्रेन में लोगों का सामान चोरी करते हैं। इसके अलावा भी जहां इन्हें मौका मिलता है वहां भी घटना को अंजाम देते हैं।

होने वाली ससुराल में भी डाला डाका

पकड़े गए दोनों बदमाशों के नाम अजय और शीलेंद्र कुमार है। पुलिस जांच में सामने आया कि अजय ने हाल ही में अपनी होने वाली ससुराल में ही चोरी कर ली थी जिसके चलते उसका रिश्ता टूट गया। दरअसल अजय की शादी अलीगढ़ के एक गांव में तय हुई थी। रिश्ता तय होने के बाद पहली बार अजय मंगेतर के घर पहुंचा था। यहां मंगेतर के घर वालों ने उसकी अच्छे से आओ-भगत की। पूरे सम्मान के साथ उसे घर में सुलाया।

यह भी पढ़ें- Jaipur: ट्यूशन पढ़ाने के बहाने लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाता था सरकारी टीचर‚ पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

लेकिन रात में अजय को जैसे ही मौका मिला वह मंगेतर के घर से दो मोबाइल और कुछ नकदी लेकर फरार हो गया। घटना का पता मंगेतर के परिजनों को जब चला तो वह भी हैरान रह गए। पड़ोसी भी होने वाले दामाद की हरकतों को सुनकर चौंक उठे। आनन-फानन में लड़की के परिजनों ने रिश्ता खत्म कर लिया।

मामले में जानकारी देते हो गई एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि अजय और शीलेंद्र दोनों ही शातिर किस्म के बदमाश हैं। यह दोनों चलती ट्रेन में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। ट्रेन में हुई चोरी की कई घटनाओं में शामिल होना आरोपियों के खुद कबूल किया है। पुलिस दोनों को जेल भेज रही है।

यह भी पढ़ें- Mumbai: जन्मदिन मनाने फाइव स्टार होटल पहुंची युवती के साथ दोस्त ने किया रेप