UP CRIME: सीतापुर में दिनदहाड़े क्लिनिक में घुसकर डॉक्टर को तलवार से काट डाला

 | 
UP CRIME: सीतापुर में दिनदहाड़े क्लिनिक में घुसकर डॉक्टर को तलवार से काट डाला
UP CRIME: सीतापुर में दिनदहाड़े क्लिनिक में घुसकर डॉक्टर को तलवार से काट डाला
डॉ. मुनेंद्र प्रताप वर्मा का फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश: सीतापुर जिले के हरसांव थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिन दहाड़े पुलिस पिकेट से चंद कदमों की दूरी पर एक डॉक्टर की उसके क्लिनिक में घुसकर तलवार से काटकर निर्मम हत्या कर दी। ताबड़तौड़ बार से डॉक्टर का एक हाथ और दूसरे हाथ का पंजा अलग हो गया। इस दौरान डॉक्टर ली गर्दन पर कई वार किए गए। वारदात के बाद हत्यारोपी को लोगों ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया गया। डॉक्टर को बचाने में उसके पिता भी घायल हो गये हैं। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात से इलाके में दहशत फैल गई है।

दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

हरगांव इलाके के मुद्रासन गांव निवासी मुनींद्र प्रताप वर्मा (45) पुत्र गजोधर वर्मा का मुद्रासन में मां कमला हॉस्पिटल के नाम से क्लीनिक है। रोजाना की तरह मंगलवार की दोपहर डॉक्टर रोजाना की तरह क्लीनिक पर बैठकर मरीजों को देख रहे थे। इस बीच उनके गांव का ही निवासी अच्छेलाल हाथ में नंगी तलवार लेकर क्लिनिक में दाखिल हुआ। थी। आते ही अच्छेलाल ने उस पर तलवार से ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए। डॉक्टर ने बचाव का प्रयास किया लेकिन तलवार के ताबड़तोड़ प्रहार से डॉक्टर के एक हाथ का पंजा और दूसरा हाथ कटकर शरीर से अलग हो गया।

आरोपी को पुलिस ने लोगो की मदद से पकड़ा

इस दौरान हमलावर ने डॉक्टर की गर्दन पर कई वार कर उनको मौत के घाट उतार दिया।बेटे के बचाने को दौड़े उसके पिता गजोधर पर भी तलवार से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार होने लगा। लेकिन कुछ दूरी पर मौजूद पुलिस पिकेट के पुलिस कर्मीयों ने लोगो की मदद से हत्यारोपी को दबोच लिया। डॉक्टर के पिता को हरगांव सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज जारी है।

जमीन के पैसे को लेकर हत्या का आरोप

मृतक डॉक्टर ने बताया कि अच्छेलाल के पिता ने उसके पति को जमीन बेची थी।लेकिन जमीन कम होने की वजह से जमीन का बैनामा होने के बाद पैसों के लेनदेन का विवाद चल रहा था। आरोप है कि इसी को लेकर उसके पति की हत्या कर दी गई। एसओ हरगांव डीपी शुक्ला ने बताया कि पैसों के लेनदेन को लेकर डॉक्टर की हत्या की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।