UP: मुजफ्फरनगर में तांत्रिक ने बीमारी खत्म करने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म, भेजा जेल

 | 
UP: मुजफ्फरनगर में तांत्रिक ने बीमारी खत्म करने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म, भेजा जेल

Author: सलीम फारूकी

UP: मुजफ्फरनगर में तांत्रिक ने बीमारी खत्म करने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म, भेजा जेल
सांकेतिक चित्र

हमारे देश में अंधविश्वास, और भूतप्रेत के नाम पर पैसा कमाने का धंधा बड़े ही जोरो से फल फूल रहा है। कुछ मनघडंत ओर ढोंगी तांत्रिक मोटी कमाई ऐंठते हैं। अपने को बडा पहुंचा हुआ तांत्रिक होना बताते है इन ऐसे ढोगियो के हर जगह चेले चपाटे होते है जो जनता मे इनका प्रचार प्रसार करते है और भोले भाले लोगो को इनके जाल मे फसा देते है । ये ढोगी तांत्रिक लोगो को भूत-प्रेत के साए से डराते हैं। और उसको खत्म करने के बहाने उनकी घर के बहु बेटियों को अपनी दरिदगी का शिकार बनाते है ।

सोमवार को ऐसा ही मामला सामने आया है मुजफ्फरनगर के खतौली कस्बे से। बताया गया कि यहां की एक महिला पिछले काफी समय से बीमार चल रही है। किसी व्यक्ति ने जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अलीपुर निवासी तांत्रिक सुहेल उर्फ नफीस पुत्र अख्तर के बारे में महिला के परिवारजनों को जानकारी दी कि उक्त तांत्रिक सभी बीमारियों को दूर करने में सिद्धहस्त है।

जिसके चलते महिला के परिवारजनों ने तांत्रिक सुहेल उर्फ नफीस से संपर्क किया। रविवार की देर रात तांत्रिक महिला का इलाज करने के बहाने उसके घर पर पहुंचा और महिला को घर में ही बने एक कमरे के भीतर ले गया। जहां धूर्त तांत्रिक ने झाड़-फूंक के नाम पर महिला के वस्त्र उतरवाए और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया।

तांत्रिक के हाथों दुष्कर्म का शिकार हुई महिला ने जब अपने परिवारजनों को तांत्रिक के कृत्य की जानकारी दी। जिसके बाद गुस्साए परिवारजनों ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे दुष्कर्मी तांत्रिक को दबोच लिया। परिवार वालों ने रात में ही दुष्कर्मी तांत्रिक की करतूतों की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि आरोपी तांत्रिक सुहेल उर्फ नफीस पुत्र अख्तर निवासी ग्राम अलीपुर थाना कैराना जनपद शामली को गिरफ्तार करते हुए संबंधित धाराओं के तहत उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।