UP: ससुराल वालों से छुटकारा पाने के लिए बहु ने चाय में मिला दिया जहर‚ ससुर और देवर की हालत खराब‚ मासूम की मौत

 | 
UP: ससुराल वालों से छुटकारा पाने के लिए बहु ने चाय में मिला दिया जहर‚ ससुर और देवर की हालत खराब‚ मासूम की मौत

Bahraich news: यूपी के बहराइच से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बहू ने ससुराल वालों से छुटकारा पाने के लिए सुबह की चाय में जहर मिला दिया। चाय पीने से ससुर- देवर और बच्चों सहित 5 लोगों की हालत खराब हो गई। इलाज के दौरान डेढ़ वर्ष के मासूम बच्चे की मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोगों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

UP: ससुराल वालों से छुटकारा पाने के लिए बहु ने चाय में मिला दिया जहर‚ ससुर और देवर की हालत खराब‚ मासूम की मौत
आरोपी बहु को ले जाती पुलिस

मामला बहराइच जनपद में कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के मछियाही गांव का है। सोमवार सुबह पंचम जायसवाल के घर पर बड़ी बहू अंकिता ने चाय बनाई थी। घर पर कुछ मेहमान भी आए हुए थे। घर के सदस्यों के साथ मेहमानों ने भी चाय पी ली। लेकिन चाय पीने के कुछ देर बाद ही पंचम जायसवाल‚ उनके छोटे बेटे जितेंद्र‚ पोती सृष्टि‚ पंचम जायवाल के साढू की बेटी शिवानी और उसके डेढ़ वर्षीय बेटे रुद्रांश की हालत खराब हो गई।

अचानक सभी की हालत बिगड़ने से घर में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। पड़ोसियों ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया‚ जहां उपचार के दौरान डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे रुद्रांश की मौत हो गई। इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन की। पता चला कि चाय पीने के बाद ही सभी लोगों की हालत खराब हुई है।

पुलिस ने चाय बनाने वाली बहू अंकिता से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने जल्द ही अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि वह पति और ससुराल वालों से छुटकारा पाना चाहती थी‚ इसीलिए उसने चाय में जहर मिलाया था। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और चाय को भी परीक्षण के लिए लैब में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- ख़ौफ़नाक कदम: पिता ने अपने 4 बच्चों को जहर खिलाकर खुद भी खाया, 3 की मौत

जानकारी देते हुए एसपी सिटी कुंवर ज्ञान अंजन सिंह ने बताया कि पहली नजर में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि महिला एक दिन पहले ही अपने मायके से लौटी थी। कुछ लोगों का कहना है कि महिला का अपने मायके में ही किसी और से प्रेम प्रसंग चल रहा है‚ इसलिए वह अपने ससुराल वालों से छुटकारा पाना चाहती थी। हालांकि प्यार के नशे में चूर महिला को मासूम बच्चों पर भी तरस नही आया। उसकी इस करतूत से डेढ़ वर्ष के मासूम बच्चे की जान चली गई।

यह भी पढ़ें- UP: अग्निपरीक्षा से संतुष्ट नही हुआ पति तो पत्नी को जहर पिलाने के बाद खुद भी पिया,हालत नाजुक