Vaishali: सनकी युवक ने थाने में ही रेत डाला पत्नी का गला‚ मचा हड़कंप

 | 
Vaishali: सनकी युवक ने थाने में ही रेत डाला पत्नी का गला‚ मचा हड़कंप

Vaishali Bihar: बिहार के वैशाली जनपद में एक सनकी युवक ने थाने में ही चाकू से पत्नी का गला रेत डाला। घटना के बाद थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस और परिजनो ने किसी तरह से आरोपी को कब्जे में किया और गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Vaishali: सनकी युवक ने थाने में ही रेत डाला पत्नी का गला‚ मचा हड़कंप
आरोपी सोनू और उसकी पत्नी शबनम‚ फोटो साभार आज तक.IN

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सोनू का अपनी पत्नी शबनम से अक्सर झगड़ा रहता था। रोज-रोज के झगड़ों से परेशान होकर शबनम अपने मायके चली गई। शुक्रवार को ही सोनू पत्नी को लेने अपनी ससुराल रानीपोखर पहुंचा था। शबनम के परिजनों ने पहले तो शबनम को भेजने से इंकार कर दिया‚ लेकिन बाद में परिजन इस शर्त पर राजी हो गए कि वह थाने में फैसला लिखवा कर ही लड़की को उसके साथ भेजेंगे।

यह भी पढ़ें- हापुड़: गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में पति ने काटा पत्नी का गला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

शबनम के परिवार वाले बेटी और दामाद को लेकर थाने पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस ने युवक को डराने के लिए कहा कि चलों तुम पर केस करेंगे और बांड भरवाएंगे‚ ताकि तुम आगे से लड़की को परेशान ना करो। बताया जाता है कि इसी बात से नाराज होकर आरोपी अपना आपा खो बैठा और उसने चाकू निकालकर पत्नी के गले पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh: घर में लगी टाइल्स पर फिसलने से पत्नी की मौत‚ शमसान में ही सिपाही पति ने भी कर लिया सुसाइड

अचानक हुए इस हमले से थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस और परिजनों ने किसी तरह से युवक को काबू में किया और हवालात में बंद कर दिया। शबनम के भाई की तहरीर पर आरोपी सोनू के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। महुआ थाने के एसएचओ कृष्णानंद झा ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ लड़की के भाई की तहरीर पर FIR दर्ज कर ली गई है। उसे जेल भेजा जा रहा है।