Bride Groom Video: जयमाला से पहले किसी और के साथ चली गई दुल्हन, मुंह ताकता रह गया दूल्हा

 | 
Bride Groom Video: जयमाला से पहले किसी और के साथ चली गई दुल्हन, मुंह ताकता रह गया दूल्हा

Bride Groom Video: आपने सोशल मीडिया पर शादी के कई वीडियो(Wedding Video) देखे होंगे. आज हम आपको शादी का एक मजेदार वीडियो दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो में दुल्हन(Bride) जयमाला के सामय जो करती है, उसे देखकर दूल्हे के होश उड़ जाते हैं. वीडियो काफी हैरान करने वाला है। दरअसल, दुल्हन दूल्हे(Bride को छोड़कर किसी और के साथ जयमाला से पहले चली जाती है.

दुल्हन जयमाला छोड़कर किसी और के साथ चली जाती है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन शादी के मंच पर बैठे हैं. जयमाला अभी नहीं हुई है। इसी बीच स्टेज पर एक युवक आता है और वह दुल्हन का हाथ पकड़कर ले जाने लगता है। दुल्हन भी बिना किसी झिझक दूल्हे को छोड़कर उस युवक के साथ चली जाती है। वहीं दूल्हा बस उनके चेहरे को घूरता रहता है.

देखें वीडियो-

वायरल हो रहे इस वीडियो को sanjusehrawatt नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन के किसी और के साथ जाते ही दूल्हा रोने का रूप धारण कर लेता है. वहीं ये सब देखकर परिजन भी हैरान हैं. लोग वीडियो देखकर खूब मजा ले रहे हैं. आपको बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो एक प्रैंक का हिस्सा है।

एक दिन पहले आया था इमोशनल वीडियो

हमने एक दिन पहले शादी का बेहद शानदार वीडियो देखा था। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को सामने देखकर काफी इमोशनल हो गए. इसके बाद दूल्हा इमोशनल हो गया और अपनी दुल्हन को सबके सामने किस कर लिया। लोगों ने वीडियो को खूब पसंद किया.

देखें वीडियो-

दरअसल, दुल्हन की शादी उसके ब्वॉयफ्रेंड से हुई है। जिससे वह शादी के मौके पर काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। वहीं दूल्हा भी अपनी पसंद की लड़की से शादी करने को लेकर इमोशनल हो जाता है. जयमाला से पहले दोनों जब पहली बार एक दूसरे को देखते हैं तो काफी इमोशनल हो जाते हैं।