मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के घर इनकम Tex विभाग की छापेमारी‚ फैंस में भारी रोष

 | 
मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के घर इनकम Tex विभाग की छापेमारी‚ फैंस में भारी रोष
मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के घर इनकम Tex विभाग की छापेमारी‚ फैंस में भारी रोष
सोनू सूद (Sonu Sood)

मुंबई. “गरीबों का मशीहा” नाम से मशहूर हो चुके अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के मुंबई ऑफ‍िस पर मंगलवार को इनकम टैक्‍स व‍िभाग ने ‘सर्वे’ क‍िया है. बताया जा रहा है कि टीम ने 6 अलग-अलग इलाकों में ये छापामारी की है. हालांकि अभी ये स्पष्ट ही हो पाया है कि आयकर टीम की इस कार्रवाई का क्या मतलब है. लेकिन सूत्राें से जानकारी मिली है कि सोनू सूद से जुड़ी अकाउंट बुक्स, इनकम, खर्च और फाइनेन्शियल रिकॉर्ड्स की छानबीन में डिपार्टमेंट जुटा है। वहीं इस कार्रवाई से उनके चाहने वाले लोगों में रोष देखने को मिल रहा है।

आपको बता दें, पिछले महीने ही सोनू सूद को द‍िल्‍ली सरकार ने स्‍कूली बच्‍चों के लिए शुरू किए मेंटरश‍िप कार्यक्रम का ब्रांड एम्‍बेसडर बनाया था. बीते अगस्त माह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से सोनू सूद ने मुलाकात कर संयुक्त रूप से मीडिया को भी संबोधित भी किया था. तब दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा था कि सोनू सूद दिल्‍ली सरकार के खास प्रोग्राम ‘देश के मेंटॉर्स’ का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो गए हैं.

केजरीवाल ने यह भी कहा था कि दिल्‍ली का शिक्षा विभाग जल्द ही ‘देश के मेंटॉर्स’ कार्यक्रम शुरू करने जा रहा है. केजरीवाल ने कहा था कि एक्‍टर सोनू सूद अपने काम और समाज के प्रति जिम्‍मेदारियों को निभाने के चलते लोगों के लिए प्रेरणा बन चुके हैं.

बता दें, कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद (Sonu Sood) गरीबों और जरूरतमंद लोगों के लिए मशीहा बनकर सामने आए हैं। वह बॉलीवुड के अकेले ऐसे बनकर उभरे जो पिछले डेढ़ साल से जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं. इसलिए वह लोगों के दिलों में छा चुके हैं. सोनू जिस तरह से निस्वार्थ लोगों की सेवा कर रहे हैं, उससे वह रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं.