Lucknow: पति के बाद शिल्पा शेट्टी और उनकी मां भी हो सकती हैं गिरफ्तार‚ लखनऊ में दर्ज हुई FIR

 | 
Lucknow: पति के बाद शिल्पा शेट्टी और उनकी मां भी हो सकती हैं गिरफ्तार‚ लखनऊ में दर्ज हुई FIR

Lucknow News: पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद मुश्किलों का सामना कर रही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अब एक और नई मुसीबत में फंस गई हैं। शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ एक नए मामले में लखनऊ में FIR दर्ज की गई है। लखनऊ पुलिस की टीम शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से पूछताछ के लिए मुंबई रवाना हो गई है।

Lucknow: पति के बाद शिल्पा शेट्टी और उनकी मां भी हो सकती हैं गिरफ्तार‚ लखनऊ में दर्ज हुई FIR

दरअसल शिल्पा शेट्टी और उनकी मां पर आयोसिस वेलनेस सेंटर के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी करने का आरोप लगा है। इस मामले में लखनऊ के हजरतगंज और विभूतिखंड थानों में दो FIR दर्ज की गई है। माना जा रहा है कि इस नए मामले के सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी और उनकी मां की मुसीबत बढ़ सकती हैं।

कानून के जानकारों का मानना है कि ठगी के इस मामले में अगर कोई भी सबूत मिलता है तो शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को पुलिस गिरफ्तार भी कर सकती है। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी आयोसिस वैलनेस सेंटर नाम से फिटनेस कंपनी चला रही है। खुद शिल्पा शेट्टी इस कंपनी की चेयरमैन है जबकि उनकी मां सुनंदा डायरेक्टर बताई जा रही है।

दोनों मां-बेटी पर आरोप लगा है कि उन्होंने वैलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने के नाम पर सिक्योरिटी के तौर पर करोड़ों रुपए की ठगी की है। शिकायत कर्ताओं ने आरोप लगाया है कि पैसे लेने के बाद भी उन्होने अपना वादा पूरा नहींं किया। इस मामले में पहली FIR ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूतिखंड थाने में कराई है जबकि दूसरी FIR रोहित वीर सिंह ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई है। पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को नोटिस भेजा है।

यह भी पढ़ें- Mumbai: मशहूर TV कलाकार अनुपम श्याम का निधन‚ CM योगी ने जताया दुख

ध्यान रहे कि पोर्न फिल्में बनाने और उन्हे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बेचने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह जेल में बंद है। इस मामले में भी कई बड़े खुलासे होने के साथ दर्जनों लोगों के नाम सामने आ चुके है। पति की गिरफ्तारी और नाम खराब होने से शिल्पा शेट्टी पहले से ही परेशान चल रही थी लेकिन अब एक और नए मामले ने उनकी मुसिबत बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें- बिल गेट्स और मेलिंडा के तलाक को कानूनी मंजूरी‚150 अरब की दौलत का क्या होगा?