मीराबाई चानू से मिले Salman Khan, सोशल मीडिया पर फोटो किया शेयर‚ तो लोगों ने किया ट्रोल

 | 
मीराबाई चानू से मिले Salman Khan, सोशल मीडिया पर फोटो किया शेयर‚ तो लोगों ने किया ट्रोल
मीराबाई चानू से मिले Salman Khan, सोशल मीडिया पर फोटो किया शेयर‚ तो लोगों ने किया ट्रोल

Mumbai: टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए अपना पहला पदक जीतने वाली भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की। मीराबाई चानू ने देश के लिए सिल्वर मेडल जीता है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मीराबाई चानू से मुलाकात की अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करने के बाद बॉलीवुड का ये भाई सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगा है. शेयर की गई इस फोटो में लोगों ने कुछ ऐसा देखा जिससे सलमान खान का काफी पुराना रिश्ता है।

क्या हुआ?
दबंग खान द्वारा शेयर की गई इस फोटो में मीराबाई चानू सलमान खान के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. सलमान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू, आपको शुभकामनाएं… एक खूबसूरत तोहफा…आपको शुभकामनाएं !’ शेयर की गई फोटो में सलमान खान गले में मणिपुरी दुपट्टा पहने नजर आ रहे हैं। कहा जाता है कि मेडलिस्ट मीराबाई चानू ने ये मणिपुरी दुपट्टा सलमान को दिया होगा। यह एक बोरी की तरह दिखता है जो एक ड्रॉस्ट्रिंग से घिरा होता है। तो क्या, जब लोगों ने इस भाई के दुपट्टे पर एक हिरण की तस्वीर देखी तो उन्होंने कमेंट कर सलमान को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

नेटिज़न्स ने क्या कहा?
हम सभी जानते हैं कि ब्लैकबर्ड ने सलमान खान को कितना परेशान किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘भैया के दुपट्टे पर हिरण।’ दूसरे ने लिखा, ‘क्या आपको इस फोटो में कुछ दिख रहा है?’ हिरण के पीछे शैतान हर। यह बहुत मज़ेदार था।

भारत का इंतजार खत्म!
भारोत्तोलक मीराबाई की जीत ने ओलंपिक भारोत्तोलन में पदक के लिए भारत के 21 साल के इंतजार को समाप्त कर दिया। 2000 सिडनी ओलंपिक में कर्णम मल्लेश्वरी के कांस्य पदक के बाद, उन्होंने भारत के लिए कुल 202 किग्रा (87 किग्रा + 115 किग्रा) भार उठाया।

मीराबाई के जीवन पर बनेगी फिल्म!
टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली भारोत्तोलक मीराबाई चानू के जीवन पर एक मणिपुरी फिल्म बनेगी। इस संबंध में इंफाल पूर्वी जिले के नोंगपोक काचिंग गांव में स्थित उनके आवास पर शनिवार को इंफाल के चानू और सौती फिल्म्स प्रोडक्शंस के बीच एक समझौते पर हस्ताक्षर किए गए। यह जानकारी कंपनी के चेयरमैन मनोब एमएम की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में दी गई। उन्होंने कहा कि फिल्म को अंग्रेजी और विभिन्न भारतीय भाषाओं में भी डब किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या’ ऐड करने वाली ये बाल कलाकार अब बन चुकी हॉट गर्ल‚ देखिए फोटो