राज कुंद्रा की गिरफ्तारी बाद पहली बार पब्लिक वर्चुअल इवेंट में शिरकत करने पहुंची शिल्पा शेट्टी

 | 
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी बाद पहली बार पब्लिक वर्चुअल इवेंट में शिरकत करने पहुंची शिल्पा शेट्टी
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी बाद पहली बार पब्लिक वर्चुअल इवेंट में शिरकत करने पहुंची शिल्पा शेट्टी

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहली बार पब्लिक वर्चुअल इवेंट में शिरकत करती नजर आई हैं। उन्होंने कोविड -19 फंडराइज़र इवेंट, वी फॉर इंडिया के लिए अपनी पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति दर्ज की है। व्यवसायी राज कुंद्रा को अश्लील सामग्री बनाने और विभिन्न प्लेटफार्मों पर प्रकाशित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।

इस फंड वर्चुअल इवेंट की बात करें तो इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, विद्या बालम और दीया मिर्जा नजर आए। शिल्पा ने अपने सेगमेंट में योगा (शिल्पा शेट्टी योगा) के बारे में बात की। शिल्पा ने किया ब्रीदिंग योगा साथ ही शिल्पा दिमाग की कोशिकाओं तक ऑक्सीजन पहुंचाने की बात कर रही हैं। शिल्पा ने कहा, ‘अभी हम ऑक्सीजन और सांस लेने की अहमियत देख रहे हैं। सांस लेने से ही हम पूरे सिस्टम की रक्षा कर सकते हैं। अगर आपके नासिका मार्ग साफ हैं, तो ऑक्सीजन आसानी से मस्तिष्क की कोशिकाओं तक पहुंच सकती है। जो इम्युनिटी को बूस्ट करता है।’

वहीं शिल्पा ने कहा कि मुश्किल समय में नकारात्मक विचार आना स्वाभाविक है। लेकिन इन भावनाओं को नियंत्रित करने के लिए श्वास को नियंत्रित करना महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि प्राणायाम सकारात्मक रहने और सांस लेने में सुधार के लिए महत्वपूर्ण हो गया है। शिल्पा ने लोगों से टीका लगवाने की भी अपील की है।

बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने पहला पोस्ट किया जिसमें उन्होंने फैंस से उनकी फिल्म हंगामा 2 देखने की अपील की. राज की गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 रिलीज हुई थी। इस फिल्म से शिल्पा लंबे समय बाद वापसी कर रही हैं। वह इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थीं, लेकिन फिर राज की गिरफ्तारी से उनका सारा एक्साइटमेंट खत्म हो गया।

इसके बाद शिल्पा ने फिर राज मालमे में पोस्ट किया कि ‘मेरे और मेरे परिवार के बारे में गलत कमेंट न करें। मामले की अभी जांच चल रही है और मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर भरोसा है। मैं चाहता हूं कि आप सभी मेरे परिवार की निजता का सम्मान करें। मेरे दो बच्चों पर भी विचार करो। मैंने हमेशा कानून का पालन किया है और कभी कुछ गलत नहीं किया है। आप सभी ने मुझ पर बहुत भरोसा किया है और मैं उस भरोसे को कभी नहीं तोड़ूंगा। कृपया कानून को अपना काम करने दें।’