Shocking Desi Jugaad: बिना पेट्रोल सिर्फ लकड़ी जलाकर चला दी बाइक, देखकर घूम गए लोग

 | 
Shocking Desi Jugaad: बिना पेट्रोल सिर्फ लकड़ी जलाकर चला दी बाइक, देखकर घूम गए लोग

Shocking Video: आपने सोशल मीडिया(Social Media) पर कई चौकाने वाले वीडियो देखे होंगे. देसी जुगाड़(Desi Jugadd) करके आपने कई चमत्कार देखे होंगे। लेकिन आज हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आपकी आंखें खुल जाएंगी. ऐसा खतरनाक प्रयोग आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

युवक ने बिना पेट्रोल के चलाई बाइक

इस अद्भुत प्रयोग को देखकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल एक युवक बिना पेट्रोल के ही लकड़ी जलाकर बाइक चला रहा था। इस अनोखे प्रयोग को देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. यह सुनकर भले ही आपको अजीब लगे, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन करना होगा। क्योंकि वीडियो में ये हकीकत नजर आ रहा है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है। वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि एक युवक बाइक को बड़े मैदान में ले आया है. उसके साथ और भी कई युवक हैं। युवक बताता है कि आज उसकी गाड़ी पेट्रोल से नहीं लकड़ी से चलेगी। इसके बाद वह लकड़ी से बाइक चलाकर दिखाते हैं। वह अपने साथ कई चीजें लेकर आया है।

वीडियो देंखें -


वह एक बॉक्स को लकड़ी से भरता है और उसमें गैस बनाता है। इसके लिए वह लंबे समय तक लकड़ी को डिब्बे में रखकर गर्म करते हैं। फिर लकड़ी को गर्म करके जो गैस बनती है उसे वह एक ट्यूब में भर देता है और गैस को बाइक में डालकर चला देता है. युवक के इस प्रयोग को देख मोटर मैकेनिक भी हैरान हैं।