Shocking news: मशहूर TV स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन

 | 
Shocking news: मशहूर TV स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Sidharth Shukla Passes Away | टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला [Sidharth Shukla] का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उन्होंने 40 साल की उम्र में मुंबई के कूपर अस्पताल में अंतिम सांस ली। सिद्धार्थ बिग बॉस [Big Boss] 13 के विनर रहे। इस खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री [TV industry] को झकझोर कर रख दिया है।

Shocking news: मशहूर TV स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन
सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत ही कम समय में टीवी सीरीज में अपना नाम बना लिया था। अभिनेता ने बालिका वधू जैसी सीरीज में शिव का किरदार निभाकर सभी को चौंका दिया था। हालांकि अपने करियर के पीक पर सिद्धार्थ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन पर हर कोई हैरान है।

सिद्धार्थ बहुत ही सादा जीवन जीते थे। उन्हें हमेशा सड़क पर चलते हुए देखा जाता था। बिग बॉस 13 जीतने के बाद वह काफी लोकप्रिय हो गए थे। पूरे देश ने उन्हें खूब वोट दिया। अभिनेता ने हाल ही में एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत की। जहां वह “ब्रोकन बट ब्यूटीफुल” में नजर आए। इस सीरीज के लिए सिद्धार्थ को काफी तारीफ भी मिली थी. बिग बॉस जीतने के बाद अभिनेता के करियर ने एक नया ब्रेक लिया।

12 साल के करियर में सिद्धार्थ ने बनाया अपना अलग मुकाम-
सिद्धार्थ शुक्ला नेट वर्थ
Caknowledge.com के अनुसार, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की कुल संपत्ति बहुत ज्यादा है। 2020 तक सिड की कुल संपत्ति 15 लाख डॉलर यानी करीब 10 करोड़ 94 लाख 55 हजार 750 रुपये है। यह रकम एक एक्टर के लिए काफी बड़ी बताई जा रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला की ज्यादातर कमाई टीवी शोज और बड़े ब्रांड्स के विज्ञापनों से होती थी। सिद्धार्थ भी जो कुछ भी कमाते थे उसमें से दान भी करते थे। सिद्धार्थ अनायास सामाजिक कार्यों में भाग लेते थे और बहुत कुछ दान कर कर देते थे। सिद्धार्थ का मुंबई में अपना घर है। जहां वह अपने परिवार के साथ रहते थे। यह घर उन्होने हाल ही में खरीदा था। गाडियों की बात करें तो अभिनेता को गाडियों का बहुत शौक था। उनके पास BMW X5 के साथ-साथ Harley-Davidson Fat Bob मोटरसाइकिल भी है।