तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने दिया बच्चे को जन्म‚ पिता कौन ?

 | 
तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने दिया बच्चे को जन्म‚ पिता कौन ?

Kolkata news: तृणमूल कांग्रेस (All India Trinamool Congress) की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) मां बन गई हैं। उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नुसरत जहां ने बेटी को जन्म दिया है या बेटे को। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत जहां को बुधवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहीं पर उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है।

तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने दिया बच्चे को जन्म‚ पिता कौन ?
नुसरत जहां

नुसरत ने आज सुबह ही अपनी अस्‍पताल से एक तस्‍वीर भी शेयर की थी और खुद के लिए सकारात्‍मकता की बात की थी। उन्होने तस्‍वीर के कैप्शन में लिखा है- ‘डर के ऊपर भरोसा. #positivity #morningvibes’ उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक मां- बेटे की हालत स्थिर है। जन्म के समय बच्चे का वजन 2.9 किलोग्राम है। बच्चे और नुसरत जहां को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। हालांकि खतरे की कोई बात नहीं है। बताया जा रहा है कि दोनों को जल्द ही सामान्य रूम में शिफ्ट कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने साल 2019 जून माह में बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी कर ली थी। हालांकि शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के रिश्ते में खठास आ गई थी। इसको लेकर कुछ खबरें मीडिया में भी सामने आई थी जिसमें एक दूसरे के तलाक लेने पर भी चर्चा की गई थी। खुद नुसरत जहां ने बयान जारी करके शादी को गैरकानूनी ठहराया था।

यह भी पढ़ें- DJ वाले ने नहीं बजाया पसंद का गाना‚ तो नाराज दुल्हन ने किया मंडप में आने से इनकार

उस दौरान खुद नुसरत जहां ने अपने प्रेग्नेंट होने और पति से अलग रहने की बात मीडिया को बताई थी। कई लोगों ने नुसरत जहां की प्रेगनेंसी पर भी सवाल खड़ा किया था। यूजर्स ने कहा था कि यह बच्चा किसका है। बता दें कि हाल ही में नुसरत जहां और बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता के बीच संबंधों को लेकर भी मीडिया में भी खबरें जोर पकड़ रही हैं। लेकिन अभी तक नुसरत जहां या यश दासगुप्ता ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह भी पढ़ें- Mumbai: फटी जींस पर सवाल उठाने वाली कंगना ने शेयर किए ट्रांसपेरेंट ब्रालेट के साथ फोटो‚ हुई ट्रोल

नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने भी बयान जारी कर कहा था कि नवंबर 2020 से नुसरत जहां उनके पास नहीं है। वह उनका घर छोड़कर कोलकाता में अपने घर चली गई हैं। इसके बाद यश दास गुप्ता के साथ नुसरत जहां को अजमेर दरगाह शरीफ और जयपुर में भी एक साथ देखा गया। बाद में उनकी प्रेगनेंसी की खबरें सामने आई। नुसरत जहां ने अब बच्चे को जन्म दिया है तो लोगों की जिज्ञासा और बढ़ गई है।