मोबाइल में व्यस्त था बच्चा‚ छत से ऊपर गिरा सांप‚ और फिर…

 | 
मोबाइल में व्यस्त था बच्चा‚ छत से ऊपर गिरा सांप‚ और फिर…
मोबाइल में व्यस्त था बच्चा‚ छत से ऊपर गिरा सांप‚ और फिर…

MP news: बरसात के मौसम में जहरीले जीव-जंतु अक्सर मानव बस्तियों में प्रवेश कर जाते हैं। हर साल सैकड़ों लोग जहरीले जीव-जंतुओं का शिकार होकर अपनी जान गवां देते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुकान पर बैठे एक बच्चे के ऊपर अचानक से भयंकर सांप आ गिरा। गनीमत रही कि सांप के गिरने से पहले ही बच्चा दुकान से उठकर बाहर भाग गया।

दरअसल सांप एक चूहें का पीछा कर रहा था‚ जिसे पकड़ने के लिए सांप तेजी से छत से सीधा नीचे आ गिरा। जिस समय यह घटना हुई उस समय बच्चा अपने मोबाइल में व्यस्त था और दुकान पर बैठा हुआ था। अचानक बच्चे की नजर सांप पर पड़ गई और वह सांप के नीचे गिरने से पहले ही बाहर की तरफ भाग उठा।

बच्चा अगर जरा सी भी देर करता तो सांप बच्चे पर हमला कर सकता था। वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप कैसे चूहें के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। चूहा अपनी जान बचाने के की लाख कोशिश करता है लेकिन फिर भी वह सांप से नही बच पाता। वायरल वीडियो 6 सितंबर का बताया जा रहा है। जो मध्य प्रदेश में औबेदुल्लागंज के चौहान ढाबे का है।

लड़के की किस्मत अच्छी थी कि सांप उसके ऊपर नहीं गिरा वरना सांप उसकी जान भी ले सकता था।यह पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। ढाबा संचालक कल्याण सिंह चौहान ने बताया कि कुछ दिन पहले लड़का पान की दुकान पर बैठा हुआ था तभी यह घटना हुई। घटना के बाद से बच्चा काफी डरा हुआ है