Meerut: हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता को भारी पड़ा फेसबुक फ्रेंड की मदद करना‚ बेटे और देवर के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

 | 
Meerut: हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता को भारी पड़ा फेसबुक फ्रेंड की मदद करना‚ बेटे और देवर के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

Meerut: मेरठ में राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी [ Rashtriya Hindu Yuva Vahini ] में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय संगठन मंत्री को अपनी महिला दोस्त द्वारा चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करना इतना भारी पड़ा कि दोस्त ने उनके बेटे और देवर के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। इस मामले में संगठन मंत्री मिनाक्षी चौहान ने एसपी सिटी से शिकायत कर मामले को खारिज कराने की मांग की है।

Meerut: हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता को भारी पड़ा फेसबुक फ्रेंड की मदद करना‚ बेटे और देवर के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
पुलिस को जानकारी देती मीनाक्षी चौहान

दरअसल पल्लवपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दूल्हेडा की रहने वाली है मिनाक्षी चौहान राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय संगठन मंत्री हैं। उनका कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ दिन पहले उनकी पहचान बरेली की रहने वाली इरम सैफी से हुई थी। इरम सैफी ने मीनाक्षी को बताया कि उसके भाई की हत्या हो चुकी है। इस मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मीनाक्षी ने इरम की मदद करने के लिए कई बार बरेली पुलिस को फोन किया। इस दौरान दोनों की दोस्ती और गहरी हो गई।

मीनाक्षी का आरोप है कि इसी बीच उसके भाई दीपक चौहान से भी इरम सैफी की दोस्ती हो गई और दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। दीपक चौहान स्वरूप नगर दिल्ली में रहता है। मीनाक्षी के अनुसार 4 जुलाई को इरम मेरे भाई दीपक के साथ उसके घर आई और कई दिन तक रुकी। इस दौरान वह अक्सर फोन पर अलग-अलग लोगों से बातें करती थी।

यह भी पढ़ें- UP Crime: शादी से पहले ससुराल में ही चोरी करने पहुंचा होने वाला दामाद‚ भेजा गया जेल

मीनाक्षी का कहना है कि उसे इरम की हरकतों पर शक हुआ तो उसने चुपके से इरम की बातचीत सुनी। तो उसे पता चला कि इरम सेक्स रैकेट चलाती है और अलग-अलग लोगों से उसके संबंध है। मीनाक्षी ने यह भी बताया कि इरम कई लोगों से ब्लैकमेल करके उनके पैसे भी ऐंठ चुकी है। सच्चाई सामने आने के बाद मीनाक्षी ने इरम और अपने भाई दीपक को घर से निकाल दिया।

कराया मुकदमा दर्ज

मीनाक्षी का कहना है कि घर से निकाले जाने से नाराज इरम ने उसके पुत्र अनिकेत चौहान एवं देवर अजय चौहान के खिलाफ पल्लवपुरम थाने में गंभीर धाराओं में झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है। हैरानी की बात यह है कि मीनाक्षी के पुत्र अनिकेत की उम्र महज 13 वर्ष है। मीनाक्षी का आरोप है कि इरम अब इस मामले में अब समझौता करने के नाम पर 10 लाख रुपए मांग रही है।

यह भी पढ़ें- Jaipur: ट्यूशन पढ़ाने के बहाने लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाता था सरकारी टीचर‚ पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

मीनाक्षी ने एसपी सिटी को शिकायत पत्र देकर पूरे मामले की जांच कराते हुए मुकदमे को खारिज करने की मांग की है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।