प्रेमिका ने प्रेमी को मौसा बनाकर रखा घर में, भेद खुलने पर पोल से बांधकर पीटा

 | 

डेस्क

प्रेमिका ने प्रेमी को मौसा बनाकर रखा घर में, भेद खुलने पर पोल से बांधकर पीटा
डेमो चित्र

झारखंड में मेहरमा प्रखंड में एक विवाहित प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को लोगो ने बिजली के पोल में बांधकर पिटाई की। सूचना मिलने पर बलबड्डा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी को छुड़ाकर थाना ले गई। बताया गया कि प्रेमी विवाहिता का मौसा बनकर उसके घर में रह रहा था।

जानकारी के अनुसार, झारखंड के मेहरमा प्रखंड के कुमरडीहा गांव निवासी युवक कुंदन की शादी 4 महीने पहले एक महिला से हुई है। शादी के कुछ दिन बाद महिला का पति कुंदन काम करने के लिए दिल्ली चला गया। पति के जाने के पश्चात विवाहित महिला ने पिंटू मंडल नाम के युवक को हैदराबाद से गांव में बुला लिया। प्रेमी पिंटू चार दिन से विवाहित महिला का मौसा बनकर उसके घर में रह रहा था।

घर में महिला के साथ उसके ससुर और ननद रहते हैं। विवाहिता के ससुर को युवक के चाल-चलन को देखकर गलत होने का संदेह हुआ। उन्होंने युवक से पूछताछ की तो उसका सारा भेद खुल गया इसके बाद विवाहिता के ससुर ने ग्रामीणों के सहयोग से युवक की बिजली के पोल से बांधकर जमकर पिटाई की।

घटना की सूचना पर बलबड्डा थाना प्रभारी दीपनारायण सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और युवक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी