Haryana crime: सोनीपत में दो सगी बहनों की गैंगरेप के बाद हत्या‚ आरोपी फरार

 | 
Haryana crime: सोनीपत में दो सगी बहनों की गैंगरेप के बाद हत्या‚ आरोपी फरार

Sonipat news: हरियाणा के सोनीपत में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां दो नाबालिग बहनों के साथ पहले गैंगरेप किया गया फिर उसके बाद दोनों को फसलों में छिड़काव करने वाला कीटनाशक पिला दिया गया। गंभीर हालत में दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान दोनों की ही मौत हो गई।

Haryana crime: सोनीपत में दो सगी बहनों की गैंगरेप के बाद हत्या‚ आरोपी फरार

इससे भी हैरान कर देने वाली बात यह है कि परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि सांप के काटने से बच्चियों की मौत हुई है लेकिन पुलिस ने जब पोस्टमार्टम कराया तो दोनों बच्चियों के साथ गैंगरेप और कीटनाशक पिलाने की पुष्टि हुई। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

बिहार का रहने वाला है परिवार

पीड़ित परिवार मूल रूप से बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है जो सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में एक गांव में किराए पर रहता है। यह भी बताया जा रहा है कि इसी मकान के दूसरे हिस्से में बिहार के 4 अन्य लोग भी किराए पर रहते थे। पुलिस के अनुसार इन युवकों ने 5 अगस्त की रात को दोनों बहनों को कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। दोनों की हालत खराब हुई तो आरोपियों ने उन्हें जबरन कीटनाशक पिला दिया और फिर उनके घर छोड़कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- राजस्थान के बाड़मेर में पति के सामने ही महिला के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप‚ गिरफ्तार

बच्चियों की हालत खराब होने पर परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई। इससे पहले बच्चियों की मां ने पुलिस को बताया कि सांप के काटने से दोनों लड़कियों की मौत हुई है। लेकिन पुलिस ने जब बच्चियों का पोस्टमार्टम कराया तो गैंगरेप का मामला सामने आया। इसके बाद कीटनाशक भी लड़कियों के शरीर से बरामद हुआ। पुलिस ने लड़कियों की मां से भी पूछताछ की है।

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले फूलचंद‚ अरुण कुमार‚ दुखन पंडित और राम सुहाग ने उनकी बेटियों के साथ रेप किया है। महिला ने यह भी बताया कि आरोपी बेहोशी की हालत में दोनों को घर पर छोड़ कर फरार हो गए। लड़कियों का शरीर नीला पड़ा था।

मामले में पुलिस एसएचओ रवि कुमार का कहना है कि चारों आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस की दो टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- मेरठ में भाजपा नेत्री के घर पर बरेली की युवती से गैंगरेप, मुकदमा दर्ज