पति का अंतिम संस्कार करके घर लौटी मां-बेटी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

 | 
पति का अंतिम संस्कार करके घर लौटी मां-बेटी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

नदिया: पति की मौत के बाद मां-बेटी इतनी सदमे में आ गई कि अंतिम संस्कार से लौटने के तुरंत बाद दोनों ने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। हैरान कर देने वाली घटना पश्चिमी बंगाल के नदिया जनपद से है। जहां घर के मुखिया की मौत हो जाने पर दोनों मां-बेटी ने ये आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पति का अंतिम संस्कार करके घर लौटी मां-बेटी ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले 62 वर्षीय बाबुल दास कोरोना पॉजिटिव हो गए थे‚ जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। काफी इलाज के बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। जिसके चलते रविवार को जेएनएम अस्पताल में उनकी मौत हो गई। पति की मौत के बाद 42 वर्षीय पत्नी दीपा दास और 22 वर्षीय बेटी जया दास इतनी सदमे में आ गई कि वह गुमसुम रहने लगी।

बताया जा रहा है कि सोमवार को पड़ोसियों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों मां- बेटी ने बाबुल दास का अंतिम संस्कार किया। अंतिम संस्कार के बाद पड़ोसी अपने अपने घर चले गए जबकि शाम तक रिश्तेदार भी घर लौट गए। देर शाम पड़ोसियों ने खाना आदि पहुंचाने के लिए दरवाजा खटखटाया तो घर से कोई आवाज नहीं आई।

कुछ लोगों ने अंदर झांक कर देखा तो घर में दोनों मां-बेटी के शव फांसी के फंदे से लटके हुए थे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल के बाद दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि मां- बेटी ने सदमे में ही सुसाइड किया है या इसकी वजह कोई और है।

यह भी पढ़ें