सावन के आखिरी दिन पति को मुर्गा खाते देख पत्नी ने खुद को लगाई आग‚ मौत

 | 
सावन के आखिरी दिन पति को मुर्गा खाते देख पत्नी ने खुद को लगाई आग‚ मौत
सावन के आखिरी दिन पति को मुर्गा खाते देख पत्नी ने खुद को लगाई आग‚ मौत

सूरजपुर: सावन के आखिरी दिन पति अपनी चाची के यहां मुर्गा खाने पहुंच गया तो पत्नी इतनी नाराज हुई कि उसने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पत्नी को बचाने के चक्कर में पति के हाथ भी झुलस गए

हैरान कर देने वाला मामला छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जनपद का है‚ जहां रविवार को मृतक मनीषा अपने पति रामजन्म के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाकर मायके से लौटी थी। इस दौरान पति रामजन्म पत्नी को घर पर छोड़ कर अपनी चाची के यहां पहुंच गया। बताया जा रहा है कि चाची ने घर में मुर्गा बनाया हुआ था। रामजन्म को चाची ने मुर्गा ऑफर किया तो उसने खाने के लिए हां कर दी।

रामजन्म खाना खा ही रहा था कि अचानक पत्नी उसे को ढूंढते हुए चाची के घर पर पहुंच गई‚ जहां उसने पति को मुर्गा खाते हुए देखा तो गुस्से में आग बबूला हो गई। घर आकर उसने पति से खूब झगड़ा किया। इस झगड़े के बाद पति रामजन्म घर से बाहर चला गया। तभी पत्नी ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर लिया। घर में आग लगती देख रामजन्म दौड़ा और पत्नी को बचाने की कोशिश की। आग बुझाने में उसके हाथ भी झुलस गए।

यह भी पढ़ें- UP: प्रेमिका से जुदाई बर्दाश्त नही कर पाया शादीशुदा युवक, प्रेमिका के सामने पेट्रोल डालकर लगा ली आग, मौत

गंभीर हालत में मनीषा को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। महिला के परिजनों ने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- 9वीं की छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म‚ सीनियर छात्रों ने किया था रेप