हिन्दू-मुस्लिम को लड़ाने वाली BJP सरकार को उखाड़ फेंकेगी जनता: नन्हे प्रधान

 | 
हिन्दू-मुस्लिम को लड़ाने वाली BJP सरकार को उखाड़ फेंकेगी जनता: नन्हे प्रधान

Meerut: रविवार को सिवालखास विधानसभा के बसपा प्रत्याशी नन्हे प्रधान ने कस्बा हर्रा मे क्षेत्रवासियों से जनसंपर्क किया। यहां लोगों ने उन्हे भरपूर प्यार दिखाया और पूर्ण समर्थन देने का भरोसा दिया। क्षेत्र लोगों ने बसपा प्रत्याशी को आर्थिक रूप से भी सहयोग प्रदान किया।

बता दें कि बसपा प्रत्याशी नन्हे प्रधान जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र के हर्रा कस्बे में पहुंचे थे। हर्रा में बड़ी संख्या में बसपा का वोट बैंक है। यहां पर लोगों ने बसपा प्रत्याशी को अपना पूर्ण समर्थन देने का वादा किया है। कस्बे के लोगों ने आर्थिक रूप से भी बसपा प्रत्याशी का सहयोग किया। जिसमें चौधरी इसरार ने ११००० रूपए दिए है। वहीं कुर्बान चौहान और इनामुल अल्वी ने भी ३१००-३१०० रुपये देकर सहयोग किया है।

लोगों का कहना है कि नन्हे प्रधान ने विधायक प्रत्याशी होने से पहले भी सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में क्षेत्र के लोगों की भरपूर मदद की है। यही वजह है कि हम अब नन्हे प्रधान को विधायक के रूप में देखना चाहते हैं। बड़ी संख्या में हर्रा की जनता ने तन मन और धन से साथ देने की बात कही है। इस दौरान नन्हे प्रधान ने कहा कि मैं आपको इतना विश्वास दिला सकता हूं कि विधायक बनने के बाद पूरे क्षेत्र में विकास होगा और सभी का सम्मान होगा।

उन्होने लोगों से कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से मैं विधायक बनूंगा तो मेरे क्षेत्र का हर व्यक्ति विधायक होगा। बसपा प्रत्याशी ने बीजेपी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने विकास पर कोई काम नहीं किया है। BJP केवल हिंदू-मुसलमान को लड़ाने का काम करती है। इसलिए घटिया राजनीति करने वाली इस सरकार हमें मिलकर उखाड़ फेंकना है।