बाड़मेर: ऑपरेशन के डर से अस्पताल की खिड़की तोड़कर फरार हुई गर्भवती महिला

 | 
बाड़मेर: ऑपरेशन के डर से अस्पताल की खिड़की तोड़कर फरार हुई गर्भवती महिला

Rajasthan news: राजस्थान में बाड़मेर के जिला अस्पताल में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक गर्भवती महिला ऑपरेशन वार्ड की खिड़की तोड़कर फरार हो गई। सूचना के बाद जिला अस्पताल प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई‚ जिसके बाद अस्पताल से करीब 10 किलोमीटर दूर महिला को पकड़ लिया गया।

बाड़मेर: ऑपरेशन के डर से अस्पताल की खिड़की तोड़कर फरार हुई गर्भवती महिला

जानकारी के अनुसार बाड़मेर के रहने वाली सुख की पत्नी सरोज की पहली डिलीवरी होनी थी। बच्चे का वजन ज्यादा हाेने के कारण डॉक्टरों ने नॉर्मल डिलीवरी से इंकार कर दिया था। बताया जा रहा है कि सरोज ऑपरेशन से काफी डरी हुई थी। वह परिजनों से कई बार ऑपरेशन कराने से मना कर चुकी थी‚ लेकिन परिजनों के दबाव में उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह मौका देखकर सरोज ऑपरेशन वार्ड की खिड़की तोड़कर अस्पताल से फरार हो गई। जैसे यह सूचना परिजनों को लगी तो उन्होने मौके पर पहुंचकर जिला अस्पताल प्रशासन को इस बात की जानकारी दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और महिला की खोजबीन शुरू की। पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद महिला को अस्पताल से करीब 10 किलोमीटर दूर हरसाणी फांटा के पास से पकड़ लिया गया। महिला को दोबारा से अस्पताल लाया गया।

इस मामले में मातृ एव शिशु अस्पताल की विभागाध्यक्ष कमला वर्मा का कहना है कि महिला ऑपरेशन से काफी डरी हुई थी इसलिए खिड़की कुछ कर भाग गई थी। सूचना पर दोपहर करीब 1:00 बजे महिला को दोबारा पकड़कर अस्पताल लाया गया। उसकी हालत ठीक है। अब उसका इलाज किया जा रहा है उसको समझाने के बाद ही ऑपरेशन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

शर्मनाकǃ Noida में छोटे भाई ने किया बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म‚ गर्भवती होने पर हुआ खुलासा‚ पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: Corona negative होने के बाद भी Covid वार्ड में भर्ती कर दी गर्भवती महिला‚ बच्चे सहित दोनों की मौत