गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करते समय कुएं में गिरा युवक‚ मौके पर हुई मौत

 | 
गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करते समय कुएं में गिरा युवक‚ मौके पर हुई मौत

राजस्थान: गर्लफ्रेंड या महिला मित्र के साथ फोन पर बात करते हुए लोग अक्सर लापरवाही करते हैं‚ जिसके चलते कई बार जानलेवा हादसे हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को राजस्थान के चूरू में हुआ‚ जहां एक 25 वर्षीय युवक गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करते हुए अचानक 120 फीट गहरे कुएं में जा गिरा। सिर में चोट लगने के कारण मौके पर ही युवक की मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करते समय कुएं में गिरा युवक‚ मौके पर हुई मौत

स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक फोन पर अपनी महिला मित्र के साथ काफी देर से बात कर रहा था। रास्त में शोर हाेने और एकांत में बात करने के लिए युवक करीब डेढ़ सौ साल पुराने कुएं के पास बैठकर बातें करने लगा। इसी दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और युवक सीधा 120 फीट गहरे कुएं में जा गिरा। कुएं में गिरते ही उसकी चीख निकल गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हाे गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को कुएं से बाहर निकाला। मृतक की पहचान दिनेश उर्फ मीकू सैनी‚ 25 वर्ष के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश: बारात के ऊपर गिरी आकाशीय बिजली, 17 की मौत, 14 घायल

चूरु कोतवाली के ASI शिव कुमार के मुताबिक हादसा गुरुवार सुबह तब हुआ जब 25 वर्षीय दिनेश सैनी फोन पर बात करते समय कुए के पास बैठ गया। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह कुएं में जा गिरा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि फोन पर बात करते समय या कान में ईयर फोन लगाकर गाने सुनते समय कई लोग हादसों का शिकार हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Delhi Cantt: रेप पीड़ित बच्ची के परिवार को 10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार