रविवार रात को सड़क हादसों में मेरठ में 4 और बिजनौर में 5 लोगो की मौत

 | 
रविवार रात को सड़क हादसों में मेरठ में 4 और बिजनौर में 5 लोगो की मौत

Manoj kumar

रविवार रात को सड़क हादसों में मेरठ में 4 और बिजनौर में 5 लोगो की मौत
सांकेतिक चित्र

रक्षाबंधन की रात को कई परिवारों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। मेरठ और बिजनौर में दर्दनाक हादसों में महिला बच्चों सहित 9 लोगो की मौत हो गयी।

मेरठ के दौराला में सड़क हादसे में 4 की मौत

मेरठ जिले के दौराला थाना क्षेत्र के रुहासा गांव के सामने रविवार देर रात लगभग एक बजे एक कार ने स्कूटी सवार को टक्कर मारकर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर लगने से स्कूटी सवार महिला और युवक की मौके पर ही मौत हो गई तथा कार सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों युवकों ने अस्पताल में इलाज़ के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

कार सवार दोनो युवकों की पहचान अर्जुन निवासी जेल चुंगी मेरठ और रजत निवासी जमालपुर मेरठ के रूप में हुई है। वहीं स्कूटी सवार युवक की पहचान साहिब निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई । हालांकि उस समय महिला की शनाख्त नहीं हो सकी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।

बिजनौर में माँ बेटे और बेटी सहित 5 की मौत

बिजनौर में रक्षाबंधन के दिन अलग अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें एक ही परिवार के तीन सदस्‍य शामिल हैं।

बिजनौर जिले के किरतपुर में नजीबाबाद किरतपुर के बीच भनेडा चौकी के पास शाम लगभग 9 बजे पीछे से आ रही अज्ञात रोडवेज बस ने एक मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक सवार महिला नीतू और बेटी खुशी (ढाई वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि उसका पति सोनू व बेटा दक्ष गम्भीर रुप से घायल हो गए थे। बाद में बेटे दक्ष (5 महीने) ने भी दम तोड़ दिया।

बताया गया कि सोनू अपनी पत्नी नीतू व दो बच्चों को लेकर स्वाहेडी थाना कोतवाली शहर से राखी बांधने ग्राम मुस्सेपुर थाना नजीबाबाद मोटरसाइकिल से गए थे। लौटते समय यह दर्दनाक हादसा हुआ।स्थानीय पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक ही परिवार में तीन को म्रत्यु पर कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। ड्राइवर की गिरफ्तारी को लेकर मृतकों के परिजनों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

बिजनौर: अलग-अलग हादसों में बाइक सवार दो युवकों की मौत

बिजनौर में ही मंडावर रोड पर मॉर्डन एरा के पास रक्षाबंधन की शाम दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार घायल हो गए। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात उपचार के दौरान एक 25 वर्षीय युवक शिवा निवासी बुखारा बिजनौर की मौत हो गई।

रविवार रात ही हल्दौर रेलवे स्टेशन के निकट हाईवे पर दो बाइक आमने-सामने टकरा गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा जख्मी हो गया। म्रतक युवक की पहचान कोशेंद्र पुत्र प्रीतम(22 वर्ष) निवासी मथेड़ी थाना कोतवाली देहात के रूप में हुई है।