मेरठ: तालाब में बोरे के अंदर तैरता मिला अज्ञात महिला का शव

 | 
मेरठ: तालाब में बोरे के अंदर तैरता मिला अज्ञात महिला का शव

Meerut News: मेरठ जिले के परतापुर थानाक्षेत्र के काशी गांव में एक तालाब में एक महिला का शव बोरे के अंदर पड़ा मिला। महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने ग्रामीणों से महिला की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह काशी गांव के ग्रामीणों ने गांव स्थित तालाब में एक बोरे को तैरते हुए देखा। ग्रामीणों ने बोरे को तालाब से बाहर निकाला तो उनकी आंखें फटी रह गयीं। बोरे के अंदर एक मुस्लिम प एक महिला का शव मिला। महिला ने मुस्लिम पहनावा पहना हुआ था। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने उस शव की पहचान करने के प्रयास किया लेकिन उसकी शिनाख्त नही हो पाई। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि हर एंगल पर जांच की जा रही है। महिला की हत्या कर शव यहां फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। शव की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।