UP: बेटी को रात में फोन करके परेशान करता है IPS अफसर‚ पिता ने CM योगी से लगाई गुहार

 | 
UP: बेटी को रात में फोन करके परेशान करता है IPS अफसर‚ पिता ने CM योगी से लगाई गुहार
UP: बेटी को रात में फोन करके परेशान करता है IPS अफसर‚ पिता ने CM योगी से लगाई गुहार

Ghaziabad news: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने उत्तर प्रदेश पुलिस के वरिष्ठ आईपीएस ऑफिसर पर अपनी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। पिता का कहना है कि IPS अफसर रोजाना बेटी को रात में फोन करके परेशान करता है।

इस बारे में IPS की शिकायत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। मामला सामने आने के बाद यूपी पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। केस की गंभीरता को देखते हुए खुद राज्य के डीजीपी मुकुल गोयल ने एडीजी PAC अजय आनंद को इस मामले की जांच सौंप दी है।

पिता ने अपनी शिकायत में बताया है कि PAC में आईजी के पद पर तैनात यह वरिष्ठ पुलिस आईपीएस अफसर रोजाना रात में उनकी बेटी को फोन करता है और मैसेज भेजता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा पिता ने देश के गृहमंत्री अमित शाह के अलावा आईएएस/आईपीएस एसोसिएशन को भी ट्वीट कर शिकायत की है। साथ ही अफसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

यह भी पढ़ें- UP Crime: शादी से पहले ससुराल में ही चोरी करने पहुंचा होने वाला दामाद‚ भेजा गया जेल

पीड़ित पिता ने अपने शिकायत पत्र में आराेपी IPS अफसर का नाम‚ पद और बैच आदि का पूरा ब्यौरा दिया है। पिता ने अफसर को उत्तर प्रदेश पुलिस का काला धब्बा बताया है। मामले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में चर्चाओं का बाजार गर्म है। आपको बता दें कि हाल ही में डीजीपी ने पुलिसकर्मियों को सभ्यता व शालीनता का पाठ पढ़ाने की कोशिश की है। इसके लिए उन्हाेने सभी जनपदों में कार्यशाला आयोजित कर पुलिस को सभ्य बनाने पर जोर दिया है। ऐसे समय में इस तरह का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें- Jaipur: ट्यूशन पढ़ाने के बहाने लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाता था सरकारी टीचर‚ पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा