UP: झगड़े के आरोपी को थाने से छुड़ाने पहुंचे BJP नेता को दरोगा ने लगाए चांटे‚ तीन पुलिसकर्मी निलंबित

 | 
UP: झगड़े के आरोपी को थाने से छुड़ाने पहुंचे BJP नेता को दरोगा ने लगाए चांटे‚ तीन पुलिसकर्मी निलंबित

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष को मारपीट के एक मामले में आरोपी की सिफारिश करना भारी पड़ गया। अतरौली थाने पहुंचे BJP नेता ने अपना रूतबा दिखाया तो जिरौली धूम चौकी इंचार्ज ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोप है कि दरोगा ने बीजेपी नेता पर जमकर थप्पड़ बरसाए। इसके अलावा लाठी-डंडों से भी नेताजी पर हमला किया। दरोगा के साथ दो सिपाहियों ने भी बीजेपी नेता के साथ मारपीट की।

UP: झगड़े के आरोपी को थाने से छुड़ाने पहुंचे BJP नेता को दरोगा ने लगाए चांटे‚ तीन पुलिसकर्मी निलंबित
पीडित बीजेपी नेता

मामला सामने आने के बाद जनपद में हंगामा मच गया। जिसके बाद एसएसपी ने चौकी इंचार्ज सचिन कुमार व दो सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पुलिस कप्तान कलानिधि नैथानी ने एसपी देहात शुभम पटेल को इस मामले की जांच सौंप दी है। फिलहाल मामले को लेकर जनपद के बीजेपी नेताओं में पुलिस के प्रति गहरा रोष व्याप्त है।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद में भाजपा के मंडल अध्यक्ष दिगंबर सिंह के पैतृक गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। इस मामले में चौकी इंचार्ज सचिन कुमार दोनों पक्षों को थाने ले आए थे। दिगंबर सिंह इनमें से एक पक्ष को छुड़ाने के लिए थाने पहुंचे थे। आरोप है कि इस दौरान दिगंबर सिंह ने चौकी इंचार्ज पर अपना रूतबा दिखाना शुरू किया जो चौकी इंचार्ज को रास नही आया। दोनों ओर से कहासुनी शुरू हो गई। आरोप है कि इसी कहासुनी में चौकी इंचार्ज और दो सिपाहियों ने भाजपा नेता के साथ मारपीट शुरू कर दी।

पुलिसकर्मियों ने बीजेपी नेता के साथ इतनी मारपीट की‚ कि उनका चेहरा भी सूज गया। इसके बाद पुलिस ने बीजेपी नेता को हवालात में भी डाल दिया। घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए थाने का घेराव कर दिया। मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष भी पहुंचे जिसके बाद मंडल अध्यक्ष को थाने से छोड़ा गया। जिलाध्यक्ष ने पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की जिसके बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज सहित दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ेंAgra: मस्जिद में तिरंगा फहराए जाने को हराम बताने वाले मुफ्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज‚ हुआ फरार