UP: कूड़े के ढेर में पड़ी मिली जहरीली शराब पी गए मजदूर‚ तीन की मौत

 | 
UP: कूड़े के ढेर में पड़ी मिली जहरीली शराब पी गए मजदूर‚ तीन की मौत
UP: कूड़े के ढेर में पड़ी मिली जहरीली शराब पी गए मजदूर‚ तीन की मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से जहरीली शराब को लेकर एक बार फिर बड़ी खबर सामने आई है। जहां कूड़े के ढेर में पड़ी मिली जहरीली शराब पीने से तीन मजदूरों की मौत हो गई है। घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं शवों को पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

तीनों मृतक की युवक नोएडा के रहने वाले बताए जा रहे हैं जो कूड़ा बीनने का काम करते हैं। कूड़ा बीनने के लिए ही ये लोग सोमवार को अलीगढ़ के टप्पल में गए हुए थे। यहां पर इन्हें कूड़े के ढेर में शराब की बोतल पड़ी हुई मिली। तीनों ने मुफ्त की शराब देखकर खुश हो गए उसे पी गए। घर लौटने पर ही इन तीनों की तबीयत खराब हो गई‚ जिन्हें जेवर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जेवर अस्पताल में ही एक मजदूर की मौत हो गई जबकि गंभीर हालत में दो मजदूरों को जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल से इन्हे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान बाकी दोनों की भी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मृतकों की पहचान विजय पुत्र लाल सिंह‚ जिगो पुत्र बाबूलाल और विजय पुत्र बाबूलाल के रूप में हुई है। परिजनों के अनुसार तीनों ही सोमवार को कूड़ा बीनने के लिए निकले थे। शाम को घर लौटने पर इनकी हालत खराब हो गई थी। परिवार ने ही तीनों को जेवर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां सबसे पहले विजय पुत्र लाल सिंह की मौत हुई। जबकि जग्गू और विजय की मौत दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में हुई है। घटना के बाद तीनों ही परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें