गर्दा उड़ाने आ रहा है शानदार कैमरे वाला यह Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे इतने सारे फीचर्स

 | 
गर्दा उड़ाने आ रहा है शानदार कैमरे वाला यह Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे इतने सारे फीचर्स
गर्दा उड़ाने आ रहा है शानदार कैमरे वाला यह Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे इतने सारे फीचर्स
फोटो साभार सोशल मीडिया

नई दिल्ली: हांगकांग(Hong Kong) की स्मार्टफोन(smartphone) निर्माता कंपनी Infinix जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च(New Smartphone Launch) कर सकती है। हालांकि इस फोन के बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि Infinix अपना नया स्मार्टफोन Infinix Note 11 इसी महीने भारत में लॉन्च कर सकती है। आइए जानते हैं मोटोरोला(Motorola) के Moto G31 को टक्कर देने वाले इस स्मार्टफोन के क्या फीचर्स हो सकते हैं और इसकी कीमत क्या होगी।

यह भी पढें-OnePlus फैन्स के लिए खुशखबरी! कम हुई लेटेस्ट Smartphone की कीमत, ऐसे खरीदें सस्ते में

Infinix Note 11 जल्द लॉन्च होगा कम कीमत में
कंपनी ने इस फोन के बारे में कोई जानकारी जारी नहीं की है, न ही फीचर्स से संबंधित और न ही कीमत को लेकर। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस स्मार्टफोन को इस महीने यानि दिसंबर में फ्लिपकार्ट पर Infinix पर लॉन्च किया जा सकता है। चूंकि इस स्मार्टफोन को कई अन्य बाजारों में लॉन्च किया गया है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 12,499 रुपये हो सकती है।

Infinix स्मार्टफोन डिस्प्ले और स्टोरेज
Infinix Note 11 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन 6.7-इंच की FHD+ विविड AMOLED डिस्प्ले और 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। मीडियाटेक G88 प्रोसेसर पर चलने वाले इस फोन में आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी.

स्मार्टफोन का शानदार कैमरा सिस्टम और बैटरी
Infinix का यह नया स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसका मुख्य सेंसर 50MP का है और यह प्राइमरी कैमरा क्वाड LED के साथ आता है। वीडियो बनाने और सेल्फी लेने के लिए आपको इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा। बैटरी की बात करें तो यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

अब देखना यह होगा कि Infinix कब तक इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में कोई जानकारी रखता है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस फोन का खुलासा हो जाएगा क्योंकि इसे दिसंबर तक लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढें-Meta ने उठाया नेक कदम! शुरू किया नया प्लेटफॉर्म; भारत की महिलाएं हुईं बेहद खुश, जानिए वजह