Bollywood news: प्रभास की नई फिल्म के लिए फैंस में उत्सुकता, इस दिन रीलीज होगी "सालार"

 | 
Bollywood news: प्रभास की नई फिल्म के लिए फैंस में उत्सुकता, इस दिन रीलीज होगी "सालार"
Bollywood news: प्रभास की नई फिल्म के लिए फैंस में उत्सुकता, इस दिन रीलीज होगी "सालार"

When will ‘Saalar’ release?: तेलुगु सिनेमा के मुख्य अभिनेता प्रभास ने हिन्दी फिल्म “बाहुबली” फिल्म अपने दमदार किरदार की वजह से दर्शको को हैरान कर दिया था। हालांकि उसके बाद उनकी कई हिंदी फिल्में आईं लेकिन वे ज्यादा दिन नहीं चल सकी। लेकिन अब दक्षिण फिल्मों का यह अभिनेता अपनी एक और दमदार फिल्म लेकर आ रहा है। इस फिल्म का नाम ‘सालार’ है। सोमवार को फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. इसमें साउथ के स्टार जगपति बाबू काफी रफ और टफ लुक में हैं।

जगपति बाबू सालार में ‘राजमनार’ की भूमिका निभा रहे हैं। पोस्टर में वह जिस तरह से दिख रहे हैं उससे साफ है कि वह बुरे रोल में हैं। हालांकि दर्शकों को अभी ये नही पता है कि फिल्म की कहानी क्या होगी। अभी इसके बारे में कोई बात नहीं कर रहा है। इसकी आधिकारिक जानकारी भी उपलब्ध नहीं है। सालार में प्रभास और जगपति बाबू के साथ श्रुति हसन भी हैं।

प्रभास का कन्नड़ डेब्यू
2 दिसंबर 2020 को सालार की घोषणा की गई थी। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। ये वही प्रशांत नील हैं जिन्होंने केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। इसमें कोई शक नहीं कि प्रभास-जगपति बाबू और प्रशांत नील एक्शन की शुरुआत होंगे। केजीएफ के प्रशंसकों के लिए भी यह एक शानदार मौका होगा। प्रभास और प्रशांत नील एक साथ आए हैं और इसे प्रभास का कन्नड़ डेब्यू माना जा रहा है।

कब रिलीज होगी ‘सालार’?

सवाल यह है कि सालार को कब रिहा किया जाएगा। निर्माता-निर्देशक ने 14 अप्रैल, 2022 को फिल्म रिलीज करने की घोषणा की गई है। लेकिन कोरोना में बहुत कुछ बदल रहा है, कुछ फिल्मों की रिलीज की तारीखों को भी आगे धकेला जा रहा है। इसलिए यह उत्सुक है कि घोषित तिथि स्थायी होगी या नहीं।

बताया जा रहा है कि फिल्म 20 फीसदी पूरी हो चुकी है और इसे स्टोन में शूट किया गया है। तेलंगाना के गोदावरी जिले में शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हुई थी। फिल्म का भारी भरकम बजट के लिए KGF चैप्टर के निर्माता सालार को फंडिंग कर रहे हैं। फिल्म को कन्नड़, तेलुगु के साथ-साथ हिंदी में भी डब किया जाएगा। यह कहना कठिन है कि दर्शकों को इस फिल्म में बाहुबली से बड़ा कुछ देखने का मौका मिलेगा या नही।

यह भी पढ़ें

Bollywood News: सिनेमाघरों में 10 सितंबर को रिलीज होगी कंगना की नई मूवी “Thalaivi”

Bell Bottom Box Office Prediction | लॉकडाउन के बाद पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय की ‘बेलबॉटम’